logo-image

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर पर पुलिस पर हमला करने का आरोप लगा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर पर पुलिस पर हमला करने का आरोप लगा

Updated on: 03 Apr 2023, 04:55 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर पर क्वींसलैंड के सनशाइन कोस्ट में टकराव के दौरान पुलिस पर हमला करने का आरोप लगाया गया है।

सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार, घरेलू हिंसा से संबंधित मामले और चिकित्सा घटना की रिपोर्ट के बाद शुक्रवार आधी रात से पहले क्वींसलैंड पुलिस को नूसा प्रमुखों को बुलाया गया था, जिसके बाद 53 वर्षीय को गिरफ्तार किया गया था।

क्वींसलैंड पुलिस की एक प्रवक्ता के अनुसार, स्लेटर ने कथित तौर पर पुलिस के आने में बाधा डाली, बाद में एक अधिकारी के साथ मारपीट की, जिसके हाथ पर कट लग गया था।

स्लेटर पर पुलिस पर हमला करने के एक मामले और पुलिस में बाधा डालने के दो आरोप लगाए गए हैं और उन्हें 2 मई को अदालत का सामना करने का आदेश दिया गया है।

पूर्व बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 74 टेस्ट खेले, जिसमें 5312 रन बनाए और 42 एकदिवसीय मैच खेले। 2004 में क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद, उन्होंने चैनल 7 और चैनल 9 के साथ कमेंट्री की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.