News Nation Logo
Banner

उल्‍टे लटके नजर आए मयंक अग्रवाल, विराट कोहली और इशांत शर्मा ने किया ट्रोल, जानिए क्‍या कहा

लॉकडाउन के बाद भारतीय क्रिकेटर फिर से ट्रेनिंग पर लौट आए हैं, जहां उन्हें सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट करते हुए देखा जा सकता है. हाल ही में हार्दिक पांड्या और कप्तान विराट कोहली ने अपने वर्कआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 05 Jul 2020, 08:18:23 AM
mayank agarwal

mayank agarwal (Photo Credit: सोशल मीडिया)

New Delhi:

लॉकडाउन के बाद भारतीय क्रिकेटर फिर से ट्रेनिंग पर लौट आए हैं, जहां उन्हें सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट करते हुए देखा जा सकता है. हाल ही में हार्दिक पांड्या और कप्तान विराट कोहली ने अपने वर्कआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. अब इस कड़ी में मयंक अग्रवाल ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में मयंक अग्रवाल एकदम उल्टे लटके नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो पर कोहली और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने उन्हें ट्रोल किया है.

यह भी पढ़ें ः INDvsAUS : विराट कोहली से डराता है आस्‍ट्रेलियाई गेंदबाज, अब कही ये बड़ी बात

विराट कोहली ने मयंक अग्रवाल की तस्वीर पर मजाकिया अंदाज में लिखा, क्या हो गया है भाई. मुझे लगता है लॉकडाउन असहनीय सीमा तक पहुंच गया है. वहीं इशांत शर्मा ने कमेंट करते हुए लिखा, राजे दुनिया उल्टी दिख रही है या सीधी.

यह भी पढ़ें ः सचिन तेंदुलकर को आउट करने के लिए मीटिंग करती थी यह पूरी टीम

आपको बता दें कि कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस और सेहत को लेकर काफी गंभीर रहते हैं. कोरोना वायरस की वजह से बेशक भारत में क्रिकेट पर रोक लगी हुई है, लेकिन विराट कोहली मैदान से बाहर रहते हुए भी अपनी फिटनेस के साथ कोई भी समझौता नहीं करना चाहते हैं. देश में फैले कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान विराट कोहली ने अपना वर्कआउट जारी रखा और घर में ही बने जिम में जमकर पसीना बहाया. इस दौरान विराट अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फैंस के साथ वर्कआउट की वीडियो भी शेयर करते आ रहे हैं. इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को जिम में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप देखेंगे कि विराट कोहली पावर स्नैचिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा, अगर मुझे डेली करने के लिए कोई एक एक्सरसाइज चुनने का मौका मिले तो वो यही एक्सरसाइज होगी. लव द पावर स्नैच. विराट कोहली द्वारा शेयर की गई 26 सेकेंड की इस वीडियो में उन्होंने कुल 4 रैप लगाए हैं.

(एजेंसी इनपुट)

First Published : 05 Jul 2020, 08:16:31 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.