logo-image

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने तीन साल के सौदे पर डेनमार्क के क्रिश्चियन एरिक्सन के साथ किया करार

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने तीन साल के सौदे पर डेनमार्क के क्रिश्चियन एरिक्सन के साथ किया करार

Updated on: 15 Jul 2022, 09:50 PM

लंदन:

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने शुक्रवार को डेनमार्क के मिडफील्डर क्रिश्चियन एरिक्सन के साथ तीन साल का करार किया है।

डेनमार्क के लिए 30 वर्षीय मिडफील्डर को 115 मैचों में देखा गया, उन्होंने अपने देश के लिए 38 गोल किए हैं। उन्होंने प्रीमियर लीग में 237 मैच खेले हैं, जिसमें 52 गोल और 71 असिस्ट किए हैं।

एरिक्सन ने कहा, मैनचेस्टर यूनाइटेड एक विशेष क्लब है और मैं शुरूआत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मुझे ओल्ड ट्रैफर्ड में कई बार खेलने का सौभाग्य मिला है, लेकिन यूनाइटेड की लाल शर्ट में ऐसा करना एक अद्भुत एहसास होगा।

मिडफील्डर नए मैनेजर एरिक टेन हैग के तहत यूनाइटेड का दूसरा हस्ताक्षर है। इससे पहले जुलाई में, एरिक्सन ने जून में ब्रेंटफोर्ड में अपना अल्पकालिक अनुबंध समाप्त होने के बाद यूनाइटेड के लिए हस्ताक्षर करने के लिए सैद्धांतिक रूप से सहमति व्यक्त की थी।

एरिक्सन, जो पिछली गर्मियों के यूरो में कार्डियक अरेस्ट के बाद इंप्लांटेबल कार्डियोवर्टर डिफाइब्रिलेटर (आईसीडी) फिट होने के बाद फुटबॉल में लौटे थे।

फुटबॉलर जनवरी में इंटर मिलान द्वारा रिलीज किए जाने के बाद बीज में शामिल हो गए, क्योंकि जिन खिलाड़ियों के पास आईसीडी फिट है, उन्हें सीरी ए में खेलने की अनुमति नहीं है। उनके पूर्व क्लब टोटेनहम इस गर्मी में उन्हें फिर से साइन करने में रुचि रख रहे थे। हालांकि, 2013 में स्पर्स के लिए साइन करने वाले एरिक्सन ने टेन हैग के साथ बातचीत के बाद यूनाइटेड को चुना।

उन्होंने कहा, मैंने अजाक्स में एरिक के काम को देखा है और मैं उनके विस्तार और तैयारी के स्तर को जानता हूं। यह स्पष्ट है कि वह एक शानदार कोच है। मैं उनके तहत खेलने के लिए ज्यादा उत्साहित हूं।

उन्होंने आगे कहा, खेल में मेरी अभी भी बड़ी महत्वाकांक्षाएं हैं और जो मैं चाहता हूं उसे हासिल कर सकता हूं और यह मेरी यात्रा जारी रखने के लिए एकदम सही जगह है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.