logo-image

फार्म हाउस में ट्रैक्टर चलाते हुए दिखाई दिए महेंद्र सिंह धोनी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

वायरल वीडियो में धोनी कोई बाइक या कार नहीं बल्कि एक ट्रैक्टर चलाते हुए दिखा दे रहे हैं. इस दौरान एक अन्य शख्स उन्हें ट्रैक्टर के बारे में बता रहा है.

Updated on: 03 Jun 2020, 06:58 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद से ही अपने परिवार के साथ घर में ही हैं. धोनी, रांची में स्थित अपने फार्महाउस में परिवार के साथ रह रहे हैं, जहां से आए दिन धोनी की नई-नई वीडियो और तस्वीरें सामने आती रहती हैं. इसी बीच महेंद्र सिंह धोनी की एकदम ब्रैंड न्यू वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी कोई बाइक या कार नहीं बल्कि एक ट्रैक्टर चलाते हुए दिखा दे रहे हैं. इस दौरान एक अन्य शख्स उन्हें ट्रैक्टर के बारे में बता रहा है.

ये भी पढ़ें- यूक्रेन सॉकर टीम में कोरोना वायरस के 25 पॉजिटिव मामले, आइसोलेशन में रखे गए सभी पीड़ित

चेन्नई सुपरकिंग्स ने धोनी का ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी बाइक के साथ-साथ कार के भी बहुत बड़े शौकीन हैं लेकिन इस बार वे न तो बाइक चलाते हुए दिखाई दिए और न ही कार चलाते हुए नजर आए. लॉकडाउन के दौरान माही की पत्नी साक्षी सिंह धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार कई वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें धोनी अपनी विंटेज बाइक चलाते हुए दिखाई दिए थे. इसके अलावा वे अपनी बिटिया जीवा को भी बाइक पर घुमाते हुए नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड दौरे के लिए टीम घोषित की, तीन खिलाड़ियों ने वापस लिया नाम

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही धोनी की ट्रैक्टर चलाते हुए वीडियो कितनी पुरानी है और कहां की है, इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. हालांकि, सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट्स के मुताबिक धोनी अपने फार्म हाउस में ही ट्रैक्टर चला रहे हैं और वीडियो अभी हाल ही की है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही धोनी की ये वीडियो काफी पसंद की जा रही है. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी बीते साल जुलाई में खेले गए विश्व कप 2019 के बाद से अभी तक क्रिकेट के मैदान पर नजर नहीं आए हैं.