News Nation Logo
Banner

लव फिल्म्स के लव रंजन बनाएंगे क्रिकेट के महाराजा सौरव गांगुली पर बायोपिक

लव फिल्म्स फिल्मकार लव रंजन की कंपनी है.सौरव की बायोपिक में उनके साथ अंकुर गर्ग भी साझीदार है.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 09 Sep 2021, 04:38:56 PM
SAURAV GANGULI

सौरव गांगुली, पूर्व क्रिकेटर (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सौरव गांगुली की बायोपिक बनाने के लिए बड़ी कंपनियों ने किया था संपर्क
  • सौरव की बायोपिक बनाने वाली लव फिल्म्स फिल्मकार लव रंजन की कंपनी है 
  • महेंद्र सिंह धोनी और अजहरूद्दीन पर भी बन चुकी हैं बायोपिक

नई दिल्ली:

फिल्म कंपनी लव फिल्म्स ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली पर बायोपिक बनाने का एलान किया है. लव फिल्म्स कंपनी लव रंजन का है. सौरव गांगुली की बायोपिक बनाने के लिए कई बड़ी कंपनियों ने उनसे संपर्क किया था लेकिन बात नहीं बनी. सौरव गांगुली की बायोपिक बनाने का श्रेय लव रंजन के हिस्से लगा है. इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी और अजहरूद्दीन पर भी बायोपिक बन चुकी हैं.
 
भारतीय क्रिकेट टीम में जब महेंद्र सिंह धोनी का उदय हो रहा था तो उन दिनों उम्रदराज खिलाड़ियों और युवा खिलाड़ियों के बीच मोर्चा सा खुल चुका था.दिलचस्प है कि उन्हीं उम्रदराज खिलाड़ियों में से एक सौरव गांगुली को बाद में भारतीय क्रिकेट को चलाने वाले बोर्ड की जिम्मेदारी मिली.महेंद्र सिंह धोनी का सूरज भारतीय क्रिकेट में अस्त हुआ और बीते दिन ही उन्हें बीसीसीआई ने अगले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का पथ प्रदर्शन (Menrtor)नियुक्त किया है.

यह भी पढ़ें:टी20 विश्‍व कप : एमएस धोनी की क्‍यों हुई वापसी, जानिए इनसाइड स्‍टोरी 

सौरव गांगुली की बायोपिक में उनके क्रिकेट जीवन का कितना हिस्सा होगा और उनके निजी जीवन के संघर्ष का कितना इस पर अभी साफ साफ फिल्म स्टूडियो ने तो कुछ कहा नहीं है, लेकिन सौरव गांगुली की बायोपिक का एलान होते ही मुंबई फिल्म जगत में हलचल काफी देखी जा रही है.कंपनी ने इस बारे में जारी बयान में कहा, ‘हमें ये एलान करते हुए रोमांच का अनुभव हो रहा है कि दादा सौरव गांगुली की बायोपिक लव फिल्म्स बनाएगा. हम इस जिम्मेदारी को मिलने से गौरवान्वित महसूस करते हैं और एक महान पारी की उम्मीद करते हैं.’

लव फिल्म्स फिल्मकार लव रंजन की कंपनी है.सौरव की बायोपिक में उनके साथ अंकुर गर्ग भी साझीदार है. लव फिल्म्स इससे पहले ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘दे दे प्यार दे’, ‘मलंग’ और ‘छलांग’ जैसी फिल्में बना चुकी है.इसी कंपनी के लिए फिल्म ‘तमाशा’ के बाद रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने एक फिल्म साथ में साइन की थी लेकिन बाद में दीपिका ने ये फिल्म छोड़ दी और उनकी जगह श्रद्धा कपूर ने ले ली.विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान की डेब्यू फिल्म ‘कुत्ते’ भी लव रंजन ही बनाने जा रहे हैं.

First Published : 09 Sep 2021, 04:35:36 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.