logo-image

Robin Uthappa के घर आई नन्ही परी, बने दूसरी बार पिता

रॉबिन उथप्पा ने अपनी बेटी का नाम ट्रिनिटी थिया उथप्पा (Trinity Thia Uthappa) रखा है.

Updated on: 15 Jul 2022, 12:04 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के दिग्गज बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) के घर बेटी का आगमन हुई है. उथप्पा ने सोशल मीडिया (Social Media) पर बच्ची की तस्वीर साझा कर जानकारी दी है. साथ ही रॉबिन उथप्पा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कर प्यार भरा मैसेज भी किया है. रॉबिन उथप्पा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल पर लिखा, 'हम अपने जीवन में नई परी को पाकर बेहद खुश हैं. रॉबिन उथप्पा ने अपनी बेटी का नाम ट्रिनिटी थिया उथप्पा (Trinity Thia Uthappa) रखा है.  

रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने जानकारी साझा् करते हुए इंस्टाग्राम (Instgram) पर आगे लिखा कि हम अपने जीवन में नई परी को पाकर बेहद खुश हैं, जिसका नाम ट्रिनिटी थिया उथप्पा रखा है. हम आपको दुनिया में लाने के लिए और आपके माता-पिता बनने का आशीर्वाद देने के लिए आपके बहुत आभारी हैं.

सीएसके (CSK) के दिग्गज बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) और उनकी पत्नी शीतल उथप्पा (Shital Uttapa) साल 2017 में पहली बार माता-पिता बने. जब रॉबिन उथप्पा पहली बार बेटे के पिता बने थे. उथप्पा ने बेटे का नाम नील नोलन उथप्पा का रखा गया था. अब जब दूसरी बार पिता बने हैं, तो बेटी के पिता बने हैं. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में सीएसके की टीम से खेलते हुए 12 मुकाबलों में 20.91 की औसत से 230 रन ही बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से 134.50 की स्ट्राइक रेट से 2 अर्धशतक जड़े थे. ]

यह भी पढ़ें: ISSF Shooting World Cup: भारत का कमाल, मेजबान कोरिया को पछाड़कर शिर्ष पर पहुंचा

रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) के आईपीएल रिकॉर्ड पर नजर डाले तो आईपीएल के 205 मुकाबलों की 197 पारियों में 4952 रन बनाए हैं. आईपीएल में उथप्पा का सर्वाधिक स्कोर 88 रन रहा है. रॉबिन उथप्पा आईपीएल में 27 अर्धशतक भी जड़ चुके हैं. आपको बता दें कि आईपीएल 2021 में रॉबिन उथप्पा सिर्फ चार पारी खेले थे, अपनी टीम सीएसके के चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी.