logo-image

Legends League Cricket: इन दिग्गजों की एंट्री से अब आएगा और मजा

दिग्गज खिलाड़ियों की लिस्ट में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज फिल्डर मोहम्मद कैफ और आरपी सिंह जैसे खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. ये दोनों खिलाड़ी लीजेंड्स लीग क्रिकेट के पहले सीजन में भी हिस्सा ले चुके हैं.

Updated on: 26 Jul 2022, 09:18 PM

नई दिल्ली:

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) और इरफान पठान (Irfan Pathan) जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को दूसरे सीजन के लिए जोड़ा है. इस लीग के दूसरे सीजन में कई दिग्गज खिलाड़ी एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में खेलते हुए नजर आएंगे. दिग्गज खिलाड़ियों की लिस्ट में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज फिल्डर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) और आरपी सिंह (RP Singh) जैसे खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. ये दोनों खिलाड़ी लीजेंड्स लीग क्रिकेट के पहले सीजन में भी हिस्सा ले चुके हैं. 

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) के दूसरे सीजन के लिए ब्रेट ली, डेल स्टेन, जैक्स कैलिस, वीरेंद्र सहवाग, शेन वॉटसन, इरफान पठान, यूसुफ पठान, मुरलीधरन, मोंटी पनेसर, एस बद्रीनाथ और स्टुअर्ट बिन्नी जैसे दिग्गज खिलाड़ी जुड़े हैं. लीग के  सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा (Raman Raheja) ने कहा कि मुझे यकीन है कि प्रशंसक अपने पसंदीदा दिग्गजों के साथ क्रिकेट को पसंद करेंगे. हमने पहले सीजन के दौरान अच्छी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट देखा और हमें उम्मीद है कि नए खिलाड़ियों के शामिल होने से प्रतियोगिता और भी रोमांचक और दिलचस्प हो जाएगी. 

यह भी पढ़ें: Kargil Vijay Diwas: बीवी ने बचा लिया वरना कारगिल में मारा जाता ये पाकिस्तानी खिलाड़ी!

उन्होंने आगे कहा कि हम लीजेंड्स परिवार (Legends Family) में इन खिलाड़ियों का स्वागत करते हैं और उन्हें मैदान पर एक बार फिर से देखने के लिए उत्सुक हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पिछले सीज़न की तुलना में लीग का दूसरा सीज़न थोड़ा अलग होगा. इस बार नई फ्रेंचाइजी बेस्ड सीज़न खेला जाएगा. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लीग के दूसरे सीजन में 4 नई टीमें जुड़ सकती हैं. यह भी कहा जा रहा है कि लीग के दूसरे सीजन में जुड़ने वाली टीमों की ओनरशिप निजी कंपनी के हाथ होगी. आपको बता दें कि  110 संन्यास ले चुके खिलाड़ी उपलब्ध रहेंगे. यह आगामी सीज़न 20 सितंबर से 10 अक्टूबर के बीच होगा.