News Nation Logo

Legends League Cricket: जैक कैलिस और डेल स्टेन दूसरे संस्करण में लेंगे हिस्सा

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 22 Jul 2022, 11:07:28 PM
Jacques Kallis Dale Steyn

Jacques Kallis Dale Steyn (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) ने शुक्रवार को इस बात की पुष्टी की है, कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी जैक कैलिस (Jacques Kallis) और डेल स्टेन (Dale Steyn) टूर्नामेंट के आगामी दूसरे संस्करण का हिस्सा होंगे. जैक कैलिस क्रिकेट जगत के महान ऑलराउंडरों में से एक रहे हैं, जबकि डेल स्टेन भी दिग्गज गेंदबाजों की लिस्ट में शुमार रहे हैं. जैक कैलिस जितनी शानदार बल्लेबाजी करते थे, उतनी ही शानदार उनके गेंदबाजी थी. डेल स्टेन की गेंदों की रफ्तार के आगे बड़े से बड़ा बल्लेबाज तंग हो जाता था. 

जैक कैलिस (Jacques Kallis) के क्रिकेट करियर की बात करें तो दस हजार रन बनाने के साथ ही 250 विकेट अपने नाम करने में सफल हुए हैं. लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) के सीज़न 2 में खेलने को लेकर ऐलान करने के साथ ही जैक कैलिस ने कहा कि एलएलसी का हिस्सा बनना और लीग के सीज़न 2 में खेलना बहुत अच्छा लगता है. मैं मैदान में अन्य दिग्गजों के साथ खेलने के लिए उत्सुक हूं. महान तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने कहा कि खेलने वाले खिलाड़ियों की सूची अद्भुत है. हमें कुछ अच्छा मज़ा आएगा. 

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) के सह-संस्थापक और सीईओ, रमन रहेजा ने कहा कि कैलिस और स्टेन जैसे दिग्गज खिलाड़ी मैदान में अधिक उत्साह और मारक क्षमता लाएंगे, अपने प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. हम लीजेंड्स परिवार में उनका स्वागत करते हैं और आगे देखते हैं. मैदान पर उनके क्रिकेटिंग जादू का अनुभव और आनंद आएगा. 

यह भी पढ़ें: BYJU'S पर BCCI के 86 करोड़ बकाया, जल्द ही हो सकता है नया कॉन्ट्रैक्ट

आपको बता दें कि लीजेंड्स क्रिकेट लीग (Legends League Cricket) में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों में इयोन मोर्गन, वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, इरफान पठान, यूसुफ पठान, मिच जॉनसन, मुरलीधरन, मोंटी पनेसर, ब्रेट ली, शेन वॉटसन आदि जैसे प्रतिष्ठित खिलाड़ियों ने दूसरे सत्र में खेलने का ऐलान किया है. इस लीग में हरभजन सिंह और बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा ने भी हिस्सा लेने का ऐलान किया है. 

First Published : 22 Jul 2022, 11:07:28 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.