News Nation Logo

पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज यूनिस खान ने बयां किया दर्द, बोले- सच बोलने की वजह से पागल समझा जाता था

यूनिस को पाकिस्तान इतिहास के लाजवाब बल्लेबाजों में गिना जाता रहा है. टेस्ट में वह देश के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं.

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 25 May 2020, 07:58:39 PM
younis khan

यूनिस खान (फाइल फोटो) (Photo Credit: https://twitter.com/ESPNcricinfo)

लाहौर:  

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान यूनिस खान ने अपने साथियों के बुरे व्यवहार के बारे में बताया है और यहां तक कह दिया है कि अपनी कप्तानी के समय सच बोलने के कारण उन्हें पागल समझा जाता था. यूनिस को पाकिस्तान इतिहास के लाजवाब बल्लेबाजों में गिना जाता रहा है. टेस्ट में वह देश के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने बताया कि जब वह कुछ खिलाड़ियों से यह कहते थे कि वह देश के लिए सौ फीसदी नहीं दे रहे हैं तो वह उन्हें पसंद नहीं करते थे.

ये भी पढ़ें- जानिए कौन है टीम इंडिया का सर्वश्रेष्ठ फील्डर, सुरेश रैना ने कई वजहों के साथ बताई अपनी पसंद

गल्फ न्यूज ने यूनिस के हवाले से लिखा है, "आप अपने जीवन में कई बार ऐसी स्थिति में आते हो जहां अगर आप सच बोलते हो तो आपको पागल समझा जाता है. मेरी गलती सिर्फ इतनी थी कि मैंने खिलाड़ियों के एक ग्रुप से यह कह दिया था कि आप मैदान पर देश के लिए ज्यादा मेहनत नहीं कर रहे हो." उन्होंने कहा, "उन खिलाड़ियों को हालांकि बाद में पछतावा हुआ और हम फिर लंबे समय तक देश के लिए एक साथ खेले. मैं जानता था कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है. यह मैंने अपने पिता से सीखा है कि हमेशा सच बोलो."

First Published : 25 May 2020, 07:58:39 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.