logo-image

वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज में शामिल होगा टीम इंडिया का ये धाकड़ खिलाड़ी

कुलदीप यादव को वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए हरी झंडी मिल गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को कुलदीप यादव ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी ( NCA) में आयोजित फिटनेस टेस्ट को पास कर लिया है

Updated on: 22 Jul 2022, 11:24 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) पिछले कुछ समय से टीम इंडिया (Team India) के हिस्सा नहीं रहे हैं. कभी चोट तो कभी अन्य वजहों से कुलदीप यादव टीम का हिस्सा नहीं बन पा रहे थे. लेकिन अब कुलदीप यादव को वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए हरी झंडी मिल गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को कुलदीप यादव ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी ( NCA) में आयोजित फिटनेस टेस्ट को पास कर लिया है. कुलदीप यादव के साथ ही केएल राहुल का भी फिटनेस टेस्ट होना था. लेकिन कोविड-19 पॉजिटिव होने के कारण उनका टेस्ट नहीं हो पाया. केएल राहुल की फिटनेस टेस्ट 24 जुलाई के लिए स्थगित हो गया है.

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया की एक टीम वर्ल्ड के लिए होगी रवाना, दूसरी टीम भारत में ही वनडे सीरीज खेलेगी

भारतीय क्रिकेट टीम के चाइनामैन रहे जाने वाले गेंदबाज कुलदीप यादव लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे थे. वे आईपीएल के समय से टीम इंडिया में वापसी का इंतजार कर रहे थे. कुलदीप यादव ने आईपीएल के 15वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेले. उन्होंने 14 मैच में 21 विकेट लिए. जिसके तुरंत बाद उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज की स्क्वाड में भी शामिल किया गया. लेकिन हाथ की चोट के कारण उन्हें सीरीज से बाहर होना पड़ा. अब कुलदीप यादव वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय टीम में वापसी करेंगे.  भी पास कर लिया है.

यह भी पढ़ें: IND vs WI 1st ODI: भारत-विंडीज के बीच आज पहला मैच, रवींद्र जडेजा को मिल सकता है आराम