logo-image

वनडे टीम में शामिल होने के बाद हार्दिक के भाई क्रुणाल ने क्या कहा, जानिए यहां

ऑलराउंडर क्रुणाल पांडया ने कहा है कि एक बार फिर से अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका पाना, उनके लिए गर्व की बात है.

Updated on: 19 Mar 2021, 05:49 PM

highlights

  1. क्रुणाल को 23 मार्च से इंग्लैंड के साथ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में जगह मिली
  2. इससे पहले क्रुणाल पांड्या भारत के लिए टी-20 खेले हैं
  3. क्रुणाल पांड्या ने अभी तक 8 टी-20 मैच में 14 विकेट और 121 रन बनाए हैं

 

 

नई दिल्ली:

ऑलराउंडर क्रुणाल पांडया ने कहा है कि एक बार फिर से अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका पाना, उनके लिए गर्व की बात है. क्रुणाल को 23 मार्च से इंग्लैंड के साथ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए पहली बार भारत की वनडे टीम में शामिल किया गया है. उनके अलावा प्रसिद्ध कृष्णा और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को भी पहली बार भारत की वनडे टीम में चुना गया है. ये पहला मौका है जब क्रुणाल को वनडे में चुना गया है. इससे पहले क्रुणाल पांड्या भारत के लिए टी-20 खेले हैं. क्रुणाल पांड्या ने अभी तक 8 टी-20 मैच में 14 विकेट और 121 रन बनाए हैं.

ये भी पढ़ें: सूर्यकुमार को 'गलत' आउट दिए जाने पर भड़के कोहली, बोली ये बात

क्रुणाल ने ट्विटर पर लिखा बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं और आभारी हूं कि एक बार फिर से मुझे अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला है. भारत को इंग्लैंड के साथ 23 से 28 मार्च तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. सीरीज के तीनों मैच पुणे स्थित महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जाने हैं. दोनों टीमें फिलहाल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है.

 

उनके अलावा तेज गेंदबाज एम प्रसिद्ध कृष्णा को भी इंग्लैंड के साथ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए पहली बार भारतीय टीम में चुना गया है. कृष्णा ने टिवटर पर कहा, "जब आप अपने देश के लिए खेलने के लिए पहली बार चुने जाने तो यह सपना लगता है. यह एक सपने के सच होने जैसा है. मैं अपनी भूमिका निभाने और टीम की सफलता में योगदान देने को लेकर उत्साहित हूं. बीसीसीआई का धन्यवाद. शुरू करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: सूर्यकुमार का बड़ा खुलासा, बताया कैसे लगाया पहली गेंद पर छक्का


तीन वनडे मैचों की सीरीज 
पहला वनडे : 23 मार्च को पुणे में
दूसरा वनडे : 26 मार्च को पुणे में
तीसरा वनडे : 28 मार्च को पुणे में