News Nation Logo

केएल राहुल का सीरीज हारने के बाद इमोशनल पोस्ट,आथिया ने किया ये कमेंट

केएल की कप्तानी में भारतीय टीम को तीनों मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. इतनी ही नहीं स्‍लो ओवर रेट के चलते भारत के सभी खिलाड़ियों पर मैच फीस का 40 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया. राहुल ने वनडे सीरीज के बाद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 24 Jan 2022, 07:33:36 PM
KL Rahul Athiya Shetty

KL Rahul Athiya Shetty (Photo Credit: Instagram- athiyashetty)

नई दिल्ली:  

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच खेले गए तीन वनडे मैचों की एकदिवसीय सीरीज भारतीय टीम (Team India) गंवा दी है. टीम इंडिया के वनडे (ODI) कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के चोटिल होने की वजह से टीम की कमान युवा खिलाड़ी केएल राहुल (Kl Rahul) को सौंपी गई. केएल की कप्तानी में भारतीय टीम को तीनों मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. इतनी ही नहीं स्‍लो ओवर रेट के चलते भारत के सभी खिलाड़ियों पर मैच फीस का 40 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया. कप्तान केएल राहुल (Kl rahul) ने वनडे सीरीज के बाद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया है.   

केएल राहुल (Kl rahul) ने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि मुश्किल सफर आपको बेहतर और मजबूत बनाने में मदद करते हैं. हो सकता है कि परिणाम हमारे अनुकूल ना रहे हों, लेकिन हम गलतियों से सीखेंगे. देश का नेतृत्व करना एक महान सम्मान और गौरव का क्षण था जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. काम कभी नहीं रुकता क्योंकि हम बेहतर होने और कभी हार ना मानने पर ध्यान केंद्रित करते हैं. आप सभी के सपोर्ट के लिए धन्यवाद.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl)

केएल राहुल (Kl rahul) के इस पोस्ट पर उनके साथी खिलाड़ियों के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने भी कमेंट किया है. आथिया केएल राहुल (Kl rahul) के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए दिल का एक इमोजी शेयर की है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Mega Auction:इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को टीमें खरीदने को बेताब!

आपको बता दें कि कल तीन वनडे (ODI) मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला गया. यह मुकाबला भारतीय टीम (Team India) 4 रन से हार गई. इस सीरीज में बतौर कप्तान केएल राहुल (Kl rahul) के प्रदर्शन की बात करें तो पहले मैच में 12 रन, दूसरे मैच में 55 रन और तीसरे मैच में 9 रन ही बना सके. 

First Published : 24 Jan 2022, 07:33:36 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.