logo-image

Asia Cup 2023 : एशिया कप से भी बाहर होंगे केएल राहुल और श्रेयस अय्यर? टीम इंडिया में नहीं हुई वापसी

IND vs IRE: ऐसा माना जा रहा था कि आयरलैंड सीरीज से केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की टीम इंडिया में वापसी हो सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

Updated on: 31 Jul 2023, 10:36 PM

नई दिल्ली:

KL Rahul & Shreyas Iyer : आयरलैंड के खिलाफ अगले महीने खेले जाने वाली 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है. इस सीरीज में जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है. इतना ही नहीं जसप्रीत बुमराह को टीम की कमान भी सौंपी गई है. जबकि ऋतुराज गायकवाड़ को टीम का उपकप्तान बनाया गया है. इसके अलावा रिंकू सिंह समेत कई नए चेहरों को टीम इंडिया में शामिल किया गया है. आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में रिंकू सिंह, जितेश शर्मा और तिलक वर्मा जैसे युवा खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए खेलते नजर आएंगे. 

केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की नहीं हुई टीम इंडिया में वापसी

आयरलैंड दौरे के लिए केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की टीम इंडिया में वापसी नहीं हुई है. ऐसा माना जा रहा था कि आयरलैंड सीरीज से केएल राहुल और श्रेयस अय्यर टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं, लेकिन अब दोनों खिलाड़ियों की इस सीरीज में वापसी नहीं हुई है. बहरहाल, अब केएल राहुल और श्रेयस के एशिया कप में भी खेलने पर सवाल उठ रहे हैं. दरअसल, आयरलैंड के खिलाफ वापसी नहीं होने के बाद क्या केएल राहुल और श्रेयस अय्यर एशिया कप में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे? क्रिकेट फैंस के बीच सवाल बना हुआ है.

यह भी पढ़ें: Watch: लंका प्रीमियर लीग के दौरान मैदान में घुसा सांप, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

एशिया कप में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे केएल राहुल और श्रेयस अय्यर?

केएल राहुल और श्रेयस अय्यर बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब कर रहे हैं. ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि दोनों खिलाड़ी अपनी चोट से उबर चुके हैं और वह आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में वापसी कर सकते हैं, लेकिन अब जब उनकी वापसी नहीं हुई है तो सवाल भी खड़े हो रहे हैं कि क्या केएल राहुल और अय्यर एशिया कप का हिस्सा बनेंगे? भारतीय फैंस उम्मीद कर रहे थे कि केएल राहुल और श्रेयस अय्यर आयरलैंड दौरे से वापसी करेंगे, लेकिन फैंस को निराश होना पड़ा है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 में विराट कोहली और गौतम गंभीर के विवाद पर बरसे कपिल देव, कह दी ये बड़ी बात