logo-image

Watch: लंका प्रीमियर लीग के दौरान मैदान में घुसा सांप, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: लंका प्रीमियर लीग में गाले टाइटंस और दांबुला औरा के बीच खेले गए मैच के दौरान मैदान में सांप घुस गया. जिसके बाद कुछ देर के लिए खेल रोकना पड़ गया.

Updated on: 31 Jul 2023, 08:16 PM

नई दिल्ली:

Lanka Premier League Snake Viral Video : लंका प्रीमियर लीग में आज (31 जुलाई) गाले टाइटंस और दांबुला औरा के बीच मुकाबला खेला गया, लेकिन इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद खेल को रोकना पड़ा. दरअसल, गाले टाइटंस और दांबुला औरा मैच के दौरान मैदान पर सांप घुस गया. जिसकी वजह से खेल को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा गया.  सांप को मैदान पर देखकर सभी हैरान रह गए. बहरहाल, सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 में विराट कोहली और गौतम गंभीर के विवाद पर बरसे कपिल देव, कह दी ये बड़ी बात

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

यह सांप वाला वाक्या उस वक्त जब दांबुला औरा की टीम बल्लेबाजी कर रही थी और गाले टाइटंस के लिए शाकिब अल हसन पांचवां ओवर डालने आए. लेकिन फिर उसके बाद मैदान पर सांप ने एंट्री ले ली. जिसे देख अंपायर समेत दोनों टीमों के खिलाड़ी हैरान रह गए. खेल को भी कुछ देर के रोकना पड़ गया. 


गाले टाइटंस ने सुपर ओवर में दांबुला औरा को हराया

वहीं, इस मैच की बात करें तो गाले टाइटंस ने सुपर ओवर में दांबुला औरा को शिकस्त दिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी गाले टाइटंस ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 180 रन बनाए और दांबुला औरा को जीत के लिए 181 रनों का लक्ष्य रखा था. लेकिन दांबुला औरा 20 ओवर में 7 विकेट पर 180 रन ही बना सकी. जिसके बाद मुकाबला टाई हो गया, इसके बाद सुपर ओवर में गाले टाइटंस ने दांबुला औरा को मात दी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : आईपीएल 2024 होने वाला है बेहद खास, जानिए क्या है इसकी वजह