logo-image

KL Rahul Marriage: शादी की वजह से न्यूजीलैंड सीरीज नहीं खेलेंगे केएल राहुल, BCCI से मिली छुट्टी!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी की शादी 23 जनवरी को होगी.

Updated on: 14 Jan 2023, 06:56 PM

नई दिल्ली:

KL Rahul Athiya Shetty Marriage: टीम इंडिया (Team India) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. हालांकि इन दोनों की शादी का कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केएल राहुल और आथिया शेट्टी 23 जनवरी को शादी कर रहे हैं. इस शादी के लिए दोनों के फैमली ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. जानकारी के मुताबिक इन दोनों के शादी में फैमिली और कुछ करीबी दोस्त शामिल हो सकते हैं. बहरहाल, मीडिया रिपोर्ट्स में कई कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं, न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ आगामी वनडे और टी20 सीरीज में केएल राहुल टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे.

यह भी पढ़ें: Yash Chawde: 13 साल के यश चावडे ने रचा इतिहास, 81 चौके 18 छक्के की मदद से बनाए 500+ स्कोर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी की शादी 23 जनवरी को होगी. जबकि दोनों की शादी की रस्में 21 जनवरी से 23 जनवरी के बीच होगी. वहीं, टीम इंडिया इस दौरान न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज खेलेगी. ऐसा माना जा रहा है कि केएल राहुल ने शादी की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी वनडे और टी20 सीरीज में नहीं खेलने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें: IND vs SL: आखिरी ODI से पहले सूर्या-श्रेयस समेत कई प्लेयर्स पद्मनाभस्वामी मंदिर पहुंचे

रिपोर्ट्स के मुताबिक 21 और 22 जनवरी को हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी. जबकि 23 जनवरी को अथिया और केएल राहुल शादी के बंधन में बंधेंगे. ऐसी भी जानकारी सामने आ रही है कि दोनों की शादी साउथ इंडिया रस्मों के मुताबिक होगी. इसके अलावा कहा जा रहा है कि दोनों कपल सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर ही सात फेरे लेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है. हालांकि अभी तक दोनों की फैमिली की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. लेकिन इस बात की अटकलें तेज हो रही है कि आथिया शेट्टी और केएल राहुल 23 जनवरी को शादी करने जा रहे हैं.