logo-image

IND vs SL: आखिरी ODI से पहले सूर्या-श्रेयस समेत कई प्लेयर्स पद्मनाभस्वामी मंदिर पहुंचे

टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ रविवार यानी 15 जनवरी को वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला खेलना है.

Updated on: 14 Jan 2023, 04:48 PM

नई दिल्ली:

India vs Sri Lanka 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच रविवार को तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) खेला जाएगा. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में टीम इंडिया (Team India) ने शुरुआती दो मुकाबले जीतकर सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. सीरीज के आखिरी मुकाबले के लिए टीम इंडिया इस वक्त तिरुवनंतपुरम में हैं. जहां टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी मुकाबले से पहले श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर में भगवान के दर्शन और पूजा-अर्चना करने पहुंचे. भारतीय खिलाड़ियों की पद्मनाभस्वामी मंदिर में पहुंचने की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: Rohit-Kohli को फिर नहीं मिला टी20 में जगह, क्या हो गई है इस फॉर्मेट से इनकी छुट्टी?

पद्मनाभस्वामी मंदिर पहुंची टीम इंडिया

टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ रविवार यानी 15 जनवरी को वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला खेलना है. इस मुकाबले पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी पारंपरिक वेशभूषा में पद्मनाभस्वामी मंदिर पहुंचे. जहां उन्होंने भगवान की पूजा-अर्चना की और आर्शीवाद लिया. इन खिलाड़ियों में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer), अक्षर पटेल (Axar Patel), कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav), युजवेंद्र चहल (Yuzi Chahal) जैसे खिलाड़ी मौजूद थे. टीम इंडिया की इन स्टार खिलाड़ियों का मंदिर का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs SL : तीसरे वनडे में ये हो सकती है स्पेशल XI, इन्हें बनाएं टीम का कप्तान

सीरीज में 2-0 से आगे है टीम इंडिया

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. भारत ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में हुए दूसरे मुकाबले में श्रीलंका को 4 विकेट से हराकर 2-0 से सीरीज पर कब्जा कर लिया था. इस वक्त टीम इंडिया के खिलाड़ी कमाल के फॉर्म में हैं. तीसरा और आखिरी मुकाबला जीतकर टीम इंडिया 3-0 से सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेगी.