News Nation Logo

बीमार सौरव गांगुली पर कीर्ति आजाद ने कर दिया ऐसा कमेंट, और फिर .....

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को पिछले दिनों हल्का हार्टअटैक आया था.  इसके बाद उन्हें कोलकाता के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था, कीर्ति आजाद ने एक ऐसा ट्विट कर दिया, जिससे क्रिकेट प्रेमी कीर्ति आजाद पर सोशल मीडिया पर भड़क उठे.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 05 Jan 2021, 06:07:41 PM
kirti azad sourav ganguly

kirti azad sourav ganguly (Photo Credit: File)

नई दिल्ली :

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को पिछले दिनों हल्का हार्टअटैक आया था.  इसके बाद उन्हें कोलकाता के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था, अब बताया जा रहा है कि दादा सौरव गांगुली सेहत ठीक है और उम्मीद है कि वे बुधवार को छुट्टी पर जाएंगे. इस बीच दुनियाभर से सौरव गांगुली के जल्द ठीक होने की कमाना के लिए ट्विट किए गए. भारतीय क्रिकेट में शायद ही कोई ऐसा होगा, जिसने सौरव गांगुली के लिए ट्विट न किया हो. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फोन कर उनका हाल जाना, वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी अस्पताल जाकर उनका हालचाल पूछा. 

यह भी पढ़ें : INDvsAUS : सिडनी टेस्ट में रोहित शर्मा लगा सकते हैं शतक, जानिए क्या है मामला 

इस बीच पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने एक ऐसा ट्विट कर दिया, जिससे क्रिकेट प्रेमी कीर्ति आजाद पर सोशल मीडिया पर भड़क उठे. हालांकि कीर्ति आजाद ने कुछ गलत को नहीं लिखा, लेकिन कम से कम इस वक्त जब सौरव गांगुली बीमार हैं तो ऐसे समय में कम से कम कीर्ति आजाद को ऐसी बात नहीं करनी चाहिए थी, ऐसा माना जा रहा है. दरअसल कीर्ति आजाद ने लिखा है कि दादा, जल्दी ठीक हो जाइए. हमेशा ऐसे प्रोडक्ट्स प्रमोट करें, जिनका पहले इस्तेमाल किया जा चुका हो और वह भरोसे के लायक हों. कीर्ति आजाद ने आगे लिखा है कि अपने बारे में सोचें और सचेत रहे. भगवान का आशीर्वाद बना रहे. इसके साथ ही कीर्ति आजाद ने इस ट्विट के साथ एक तेल कंपनी का विज्ञापन भी लगाया है, जिसका विज्ञापन सौरव गांगुली करते हैं. ऐसा लगता है कि इसी कंपनी पर कीर्ति आजाद अपनी बात कहना चाह रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : NZ vs PAK : केन विलियम्सन का दोहरा शतक, न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान पर कसा शिकंजा

लेकिन कीर्ति आजाद के ट्विट करने के बाद लोग उन पर ही टूट पड़े. लोग कीर्ति आजाद के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के आंकड़े भी शेयर करने लगे और कहने लगे कि जितना मैच सौरव गांगुली ने खेले हैं, उतने तो कीर्ति आजाद ने रन नहीं बनाए हैं. दरअसल कीर्ति आजाद पहले भाजपा में ही थे,  वे बिहार के दरभंगा से भाजपा सांसद भी रहे, लेकिन बाद में पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे. इस बार भी वे दरभंगा से ही कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. वहीं सौरव गांगुली को लेकर ये संभावनाएं जताई जा रही हैं कि वे पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो सकते हैं.  हालांकि अभी तक सौरव गांगुली ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है. 

 

 

First Published : 05 Jan 2021, 06:07:41 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.