News Nation Logo
Banner

कीरोन पोलार्ड ने बताया, कब वापसी करेंगे सुनील नरेन, जानिए यहां 

वेस्टइंडीज के टी20 कप्तान कीरोन पोलार्ड को उम्मीद है कि पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2020 में संदिग्ध कार्रवाई की चेतावनी के बाद आलराउंडर सुनील नरेन का आत्मविश्वास वापस आने के बाद वह एक्शन में लौट आएंगे.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 28 Jun 2021, 11:19:53 AM
Pollard

Pollard (Photo Credit: File)

नई दिल्ली :

वेस्टइंडीज के टी20 कप्तान कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को उम्मीद है कि पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2021 (IPL 2021) में संदिग्ध कार्रवाई की चेतावनी के बाद आलराउंडर सुनील नरेन (Sunil Narine) का आत्मविश्वास वापस आने के बाद वह एक्शन में लौट आएंगे. आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के स्पिनर सुनील नरेन को अबू धाबी में आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के बाद संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिए रिपोर्ट किया गया था. हालांकि सुनील नरेन को आईपीएल की संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन कमेटी की ओर से चेतावनी सूची में रखा गया था, लेकिन बाद में उन्हें बरी कर दिया गया और निलंबित 2021 आईपीएल सीजन में चार गेम भी खेले. आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच सितंबर से लेकर अक्टूबर तक खेले जाएंगे, संभावना है कि सुनील नरेन फिर से अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें : T20 विश्व कप पर आज आखिरी फैसला, UAE जाने की पूरी संभावना 

सुनील नरेन जो अगस्त 2019 से वेस्टइंडीज के लिए नहीं खेले हैं, राष्ट्रीय टी20 टीम में नहीं हैं, जिसने शनिवार को आठ विकेट से जीत के साथ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज शुरू की. नरेन 2014 से संदिग्ध कार्रवाई के लिए जांच के घेरे में हैं. सुनील नरेन इस साल के अंत में भारत या यूएई में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप में अहम भूमिका निभा सकते थे लेकिन अब टीम को उनके बिना खेलना पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Schedule Update : इंतजार खत्म, जानिए कब आएगा आईपीएल 14 का पूरा शेड्यूल

वेस्टइंडीज इन दिनों टी20 विश्व कप की तैयारी में जुटा है. इसलिए टीम के सभी दिग्गज खिलाड़ियों को एकजुट किया जा रहा है. टी20 विश्व कप अक्टूबर नवंबर में होना है. साल 2007 से लेकर अब तक छह टी20 विश्व कप हो चुके हैं, इसमें से दो बार वेस्टइंडीज की टीम ने बाजी मारी है. वेस्टइंडीज अकेली ऐसी टीम है, जो दो बार टी20 विश्व कप जीत चुकी है. इस बार भी ये टीम प्रबल दावेदार के रूप में मैदान में उतरने वाली है. देखना होगा कि टीम का इस बार कैसा प्रदर्शन रहता है. 

First Published : 28 Jun 2021, 11:19:53 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Kieon Pollard Sunil Naren