logo-image

ILT20: कीरोन पोलार्ड के 2 तूफानी सिक्स, एक फैन गेंद लेकर भागा, एक ने लौटाई, Video

इंटरनेशनल लीग टी20 में आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की भी एक टीम है, जिसका नाम एमआई अमीरात (MI Emirates) है. इसकी कप्तानी की जिम्मेदारी पोलार्ड के हाथों में ही है.

Updated on: 31 Jan 2023, 02:23 PM

नई दिल्ली:

Kieron Pollard ILT20: वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड  (Kieron Pollard)  ने अपने बल्ले से एक बार फिर फैन्स को दिवाना बनाया है . पोलार्ड ने एक मैच में दो ऐसे गगनचुंबी छक्के लगाए कि गेंद स्टेडियम के बाहर सड़क पर जाकर गिरी. पोलार्ड ने यह तूफानी छक्का UAE में खेले जा रहे इंटरनेशनल लीग टी20 (ILT20) टूर्नामेंट में लगाए हैं. उन्होंने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कर दिया है लेकिन उन्होंने साबित कर दिया है कि अभी भी उनमें बड़े-बड़े शॉट लगाने की झमता है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: मुंबई इंडियंस के पास दो 360 डिग्री वाले खिलाड़ी, रोहित शर्मा होंगे गदगद

इंटरनेशनल लीग टी20 में आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की भी एक टीम है, जिसका नाम एमआई अमीरात (MI Emirates) है. इसकी कप्तानी की जिम्मेदारी पोलार्ड के हाथों में ही है. रविवार  (29 जनवरी) को मुंबई अमीरात और डेजर्ट वाइपर्स के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में पोलार्ड ने अपनी तूफानी पारी से टीम को 157 रनों से जीत दिलाई.  

शारजाह में खेले गए इस मैच में पोलार्ड ने 19 बॉल पर 50 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. इस दौरान पोलार्ड ने 4 छक्के और 4 ही चौके जड़े. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 263.15 का रहा. अपनी पारी के दौरान पोलार्ड ने दो छक्के इतने लंबे लगाए कि गेंद सीधे स्टेडियम के बाहर सड़क पर जाकर गिरी.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: SRH मयंक अग्रवाल को बना सकती है कप्तान, ये 11 खिलाड़ी बनेंगे टीम की ताकत

इस दौरान एक गेंद को एक फैन ने उठा लिया और अपने साथ लेकर चला गया. वहीं दूसरी बार जब पोलार्ड ने गेंद को फिर से स्टेडियम के बाहर पहुंचाया, तो इस बार भी एक फैन ने गेंद को उठाया, लेकिन उसने उस गेंद को स्टेडियम के अंदर फेंक दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

MI Emirates ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 241 रन बनाए. इसके जवाब में डेजर्ट वाइपर्स की टीम 84 रन पर ही सिमट गई. एमआई अमीरात के लिए फजलहक फारुकी ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए. जहूर खान और इमरान ताहिर ने 2-2 विकेट अपने नाम किए.