logo-image

नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में केविन पीटरसन का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक

नियमों का उल्लंघन करने के मामले में इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है. ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मोर्गन ने शनिवार को इसकी जानकारी दी.

Updated on: 04 Jul 2020, 06:45 PM

लंदन:

नियमों का उल्लंघन करने के मामले में इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है. ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मोर्गन ने शनिवार को इसकी जानकारी दी. मोर्गन ने ट्विटर पर कहा, " ब्रेकिंग- मुझे थप्पड़ मारने की धमकी देने के लिए केविन पीटरसन को ट्विटर से निलंबित कर दिया गया है. हालांकि यह एक स्पष्ट मजाक था. अगर वह पेपर बैग से अपना रास्ता नहीं निकाल सकते तो कृपया यूके ट्विटर पुन: स्थापित करें."

ये भी पढ़ें- दो बार के ओलंपिक चैम्पियन लिन डैन ने अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन को कहा अलविदा

मोर्गन ने ट्वीट के साथ एक स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया है, जिसमें ट्विटर की ओर से पीटरसन से कहा गया है कि नियमों का उल्लंघन करने के मामले में उनका अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है. ट्विटर ने कहा, "कृपया यह जान लें कि बार बार नियमों के उल्लंघन से हमेशा के लिए आपका अकाउंट निलंबित किया जा सकता है. अपने अकाउंट की समस्या सुलझाने के लिए ट्विटर की प्रक्रिया को फॉलो करें."

ये भी पढ़ें- फिटनेस के साथ किसी तरह का समझौता नहीं करना चाहते विराट, पावर स्नैचिंग करते हुए शेयर की वीडियो

गौरतलब है कि इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज पीटरसन ने कहा था कि मौका मिलने पर वह मोर्गन को थप्पड़ मारेंगे. उन्होंने कहा था, " पियर्स मोर्गन जब मैं तुम्हें देखूंगा तो तुम्हें थप्पड़ मारूंगा. यह कोई बकवास नहीं होगा."