News Nation Logo

विराट कोहली से पहले ये क्रिकेटर बना पिता, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म 

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन पिता बन गए हैं. केन विलियम्सन की पत्नी साराह ने बेटी को जन्म दिया है. केन विलियम्सन ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी की तस्वीर को शेयर करते हुए पिता बनने की जानकारी दी है.

IANS | Updated on: 16 Dec 2020, 03:29:05 PM
Kane Williamson blessed with a baby girl

Kane Williamson blessed with a baby girl (Photo Credit: ians)

टौरंगा (न्यूजीलैंड) :

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन पिता बन गए हैं. केन विलियम्सन की पत्नी साराह ने बेटी को जन्म दिया है. केन विलियम्सन ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी की तस्वीर को शेयर करते हुए पिता बनने की जानकारी दी है. कीवी कप्तान केन विलियमसन ने फोटो के साथ लिखा, हमारे परिवार में एक सुंदर बच्ची का स्वागत करने के लिए बहुत खुशी हुई. 

यह भी पढ़ें : INDvAUS Pink ball Day Night Test : पहले डे नाइट टेस्ट के लिए टीम इंडिया तैयार 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kane Williamson (@kane_s_w)

केन विलियम्सन वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेले थे. उन्होंने पहले टेस्ट मैच में 251 रनों की लाजवाब पारी खेली थी और आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में वह बल्लेबाजों की सूची में भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ दूसरे नंबर पर पहुंचे थे. हालांकि मंगलवार को जारी ताजा रैंकिंग में विलियम्सन तीसरे स्थान पर खिसक गए हैं.
न्यूजीलैंड की टीम ने दोनों ही टेस्ट मैचों को एक पारी शेष रहते हुए अपने नाम किया था. टेस्ट मैचों से पहले कीवी टीम ने टी20 सीरीज को भी 2-0 से अपने नाम किया था. इस बीच भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने पिता बनने पर केन विलियम्सन को बधाई दी है. शिखर धवन ने लिखा, आपको और आपके परिवार को ढेर सारी बधाई और ढेर सारा प्यार. 

First Published : 16 Dec 2020, 03:29:05 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.