News Nation Logo

Katrina Kaif Wedding : दो मिनट बात करना जिंदगी का खास लम्‍हा, अब बनेगी कोहली की पड़ोसन

कैटरीना कैफ और विक्‍की कौशल ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा और कुछ खास लोग ही इसमें शामिल हो पाए. शादी के बाद दोनों अपने अपने काम में व्‍यस्‍त हो गए हैं.

Pankaj Mishra | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 12 Dec 2021, 06:25:05 PM
virat kait

virat kait (Photo Credit: File)

नई दिल्‍ली :  

बॉलीवुड पिछले दिनों दो बड़े फिल्‍म कलाकारों की शादी की खबरों से सराबोर रहा. फिल्‍म अभिनेत्री कैटरीना कैफ और हीरो विक्‍की कौशल की शादी नौ दिसंबर को राजस्‍थान के सवाई माधोपुर में हुई. हालांकि इन दोनों की शादी की खबरें काफी पहले से आ रही थी, लेकिन पुष्‍टि नहीं हो पा रही थी. कैटरीना कैफ और विक्‍की कौशल ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा और कुछ खास लोग ही इसमें शामिल हो पाए. शादी के बाद दोनों अपने अपने काम में व्‍यस्‍त हो गए हैं. इस बीच खबरें इस तरह की आ रही हैं कि कैटरीना कैफ और विक्‍की कौशल ने अपना नया घर भी तलाश कर लिया है. जल्‍द ही वे इसमें प्रवेश कर जाएंगे. बताया जाता है कि कैटरीना कैफ और विक्‍की कौशल टीम इंडिया के टेस्‍ट कप्‍तान विराट कोहली और फिल्‍म अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा के पड़ोसी बनने जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : IND vs SA : कप्‍तान बनते ही रोहित शर्मा के पक्‍के दोस्‍त की होगी टीम इंडिया में वापसी! 

आपको बता दें कि कैटरीना और विक्‍की कौशल की शादी के बाद अनुष्‍का शर्मा ने एक इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी शेयर की थी, जिसमें उन्‍होंने शादी की बधाई देते हुए लिखा था कि दोनों को शादी की बहुत बधाई. आपके बीच ऐसे ही प्‍यार और समझ बनी रहे. आपका साथ जीवन भर का हो. आगे अनुष्‍का ने लिखा है कि मैं आप दोनों की शादी को लेकर इसलिए भी खुश हूं कि जल्‍द ही आप अपने नए घर में शिफ्ट होंगे. इससे हमें कंस्‍ट्रक्‍शन वर्क की आवाजों से निजात मिलेगी. यानी ये बात पक्‍की है कि अनुष्‍का और विराट के पड़ोसी अब विक्‍की और कैटरीना कैफ होंगे. खास बात ये है कि भारतीय टेस्‍ट टीम के कप्‍तान एक जमाने में कैटरीना कैफ के बहुत बड़े फैन हुआ करते थे. वही कैटरीना कैफ अब विराट कोहली की पड़ोसन होने वाली हैं. विराट कोहली का एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली बता रहे हैं कि कैटरीना कैफ ने उनसे दो मिनट बात की, ये उनकी जिंदगी का बहुत बड़ा लम्‍हा था.

यह भी पढ़ें : IPL 2022 : लखनऊ की टीम इसलिए नहीं खरीद पा रही खिलाड़ी, BCCI ने कहा...

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि विराट कोहली से एक महिला एंकर पूछती है कि अभी तक आउट ऑफ फील्‍ड उनका सबसे बड़ा लम्‍हा क्‍या है. इस पर विराट कोहली कहते हैं ऑफ फील्‍ड और कुछ ही सेकेंड सोचने के बाद बोलते हैं, कैटरीना कैफ ने मुझसे पूरे दो मिनट बात की है, यही मेरी बड़ी उपलब्‍धि है. जवाब देने के बाद विराट कोहली मुस्‍कराते हैं और एंकर फिर सवालिया लहजे में पूछती है, रियली. इस पर विराट फिर से तपाक से जवाब देते हैं, मैं झूठ क्‍यों बोलूंगा यार. हालांकि ये वीडियो तब का है, जब विराट कोहली अपने क्रिकेट करियर के शुरुआती दौर में थे और इतने फेमस भी नहीं हुए थे. उस वक्‍त किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि विराट कोहली एक दिन देश की नहीं दुनिया के इतने बड़े खिलाड़ी बन जाएंगे और कैटरीना कैफ शादी के बाद उनके पड़ोस में रहने आ जाएंगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PHONEBHOOT on 15th July 2022 (@planetkatrinakaif)

First Published : 12 Dec 2021, 06:24:40 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.