News Nation Logo
Banner

SA20: साउथ अफ्रीका टी20 लीग में MI Cape Town ने इस घातक गेंदबाज की कराई एंट्री

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 23 Nov 2022, 11:34:31 PM
Jofra Archer 1260x657

Jofra Archer (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • जोफ्रा आर्चर को MI Cape Town ने किया साइन
  • 2021 के बाद मैदान में वापसी कर रहे हैं आर्चर
  • जनवरी में शुरू होगा साउथ अफ्रीका टी20 लीग

नई दिल्ली:  

SAT20 Jofra Archer: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से पहले मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर लंबे समय बाद मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं. इसी बीच एमआई केपटाउन (MI Cape Town) ने जोफ्रा को अगले साल जनवरी में होने वाली साउथ अफ्रीका लीग में वाइल्डकार्ड के जरिए एंट्री करवाई है. एमआई केपटाउन ने बुधवार (23 नवंबर) को इसकी जानकारी दी. बता दें कि आर्चर 2021 से क्रिकेट के मैदान से दूर थे. अब वह मैदान पर वापसी कर रहे हैं. इस वक्त वह अबू धाबी में इंग्लैंड टीम के खिलाफ इंग्लैंड लायंस के लिए एक तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेल रहे हैं.

क्रिकबज की रिपोर्ट्स के अनुसार लंबे समय से चोट के कारण मैदान से बाहर चल रहे इंग्लैंड (England) के तेज गेंदबाज को साउथ अफ्रीका टी20 लीग में की टीम एमआई केपटाउन ने साइन किया है. मुंबई आर्चर को वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री करा रही है. बता दें कि साउथ अफ्रीका लीग अगले साल जनवरी में शुरू होगा. 

आर्चर ने इंग्लैंड के लिए आखिरी मुकाबला मार्च 2021 में खेला था. उसके बाद वह एल्बो में इंजरी और बैक स्ट्रेस फ्रैक्चर के चलते लंबे समय से मैदान से दूर रहे थे. मुंबई इंडियंस ने उन्हें पिछले साल आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में मोटी रकम में खरीदा था लेकिन वह एक भी मुकाबला नहीं खेल पाए थे. मुंबई ने आईपीएल 2023 के लिए भी आर्चर को रिटेन किया है. एक बार फिर आर्चर अपने स्पीड से बल्लेबाजों को चकमा देते नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: छिन जाएगी पंत की कुर्सी, यह खिलाड़ी बनेगा दिल्ली का कप्तान!

First Published : 23 Nov 2022, 11:29:10 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.