logo-image

IND vs BAN: स्टार गेंदबाज की 12 साल बाद हो रही टेस्ट टीम में वापसी, लिखा इमोशनल पोस्ट

बांग्लादेश दौरे पर चुने जाने के बाद जयदेव उनादकट का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है.

Updated on: 12 Dec 2022, 10:17 AM

नई दिल्ली:

Jaydev Unadkat India vs Bangladesh Test Series: टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. यह सीरीज 14 दिसंबर से शुरू होना है, लेकिन इससे पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका है. टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं. इसके अलावा टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) भी बाहर हो गए हैं. दोनों खिलाड़ी अभी चोट से उबरे नहीं है. इनकी जगह 12 साल बाद एक स्टार खिलाड़ी की टीम में वापसी हुई है. उस खिलाड़ी का एक पुराना ट्वीट भी काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उसने रेड बॉल क्रिकेट के लिए लिखा था.

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट की 12 साल बाद भारतीय टीम में वापसी हो रही है. उन्होंने अपना एकलौता टेस्ट साल 2010 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. उसके बाद से उन्हें टेस्ट टीम में कभी मौका नहीं मिला. वहीं मार्च 2018 के बाद से भी उनादकट किसी और फॉर्मेट के हिस्सा नहीं रहे हैं, लेकिन रणजी ट्रॉफी में वह पिछले कुछ सीजन से लगातार अच्छे प्रदर्शन करते आए हैं. अब उन्हें मोहम्मद शमी की जगह बांग्लादेश दौरे पर चुना गया है. 

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: अभिमन्यु ही हैं रोहित को रिप्लेस करने के असली हकदार, आकड़े दे रहे हैं गवाही

बांग्लादेश दौरे पर चुने जाने के बाद जयदेव उनादकट का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. टीम में मौका नहीं मिलने पर उन्होंने 4 जनवरी 2022 को एक ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था, 'डियर रेड बॉल, कृपया मुझे एक और मौका दो. मैं तुम्हें गर्व महसूस कराऊंगा, वादा.'

टीम में सेलेक्शन के उनादकट ने ट्वीट किया और लिखा, ओके, यह असली जैसा दिखता है. यह उन सभी के लिए जो मुझ पर विश्वास करते हैं और मेरा समर्थन करते रहे हैं. मैं आभारी हूं. 

यह भी पढ़ें: Ishan Kishan : ईशान की पारी से दिखी वर्ल्ड कप की झलक, ऐसे ही खेल दिखाना होगा