logo-image

Jasprit Bumrah Wedding : इस मॉडल और टीवी एंकर से शादी करेंगे जसप्रीत बुमराह ! 

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्‍द ही शादी करने जा रहे हैं. हालांकि अभी तक पक्‍के तौर पर ये पता नहीं चल पाया है कि जसप्रीत बुमराह किस लड़की से शादी करने जा रहे हैं.

Updated on: 06 Mar 2021, 08:52 AM

नई दिल्‍ली :

Jasprit Bumrah with Sanjana Ganesan : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्‍द ही शादी करने जा रहे हैं. हालांकि अभी तक पक्‍के तौर पर ये पता नहीं चल पाया है कि जसप्रीत बुमराह किस लड़की से शादी करने जा रहे हैं, लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट के हवाले से पता चला है कि जसप्रीत बुमराह की शादी मॉडल और स्‍पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन से शादी करने जा रहे हैं. हालांकि ये साफ करना जरूरी है कि जसप्रीत बुमराह या फिर संजना गणेशन की ओर से अभी तक इस मामले में कुछ भी नहीं कहा गया है. लेकिन माना यही जा रहा है कि दोनों की शादी होने जा रही है. देखना होगा कि क्‍या ये बात सही होती है या फिर केवल अफवाह ही साबित होती है. 

यह भी पढ़ें  : IPL 2021 : आईपीएल 2021 का शेड्यूल कब आएगा, जानिए यहां 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Ganesan (@sanjanaganesan)

भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेली जा रही चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के चौथे टेस्‍ट से जसप्रीत बुमराह ने अपना नाम वापस ले लिया है. जसप्रीत बुमराह ने बीसीसीआई से व्‍यक्‍तिगत कारणों के चलते छुट्टी की मांग की थी, जिसे स्‍वीकार कर लिया गया था. लेकिन उसके कुछ ही दिन बाद पता चला कि जसप्रीत बुमराह शादी करने वाले हैं. इसके बाद भारत और इंग्‍लैंड के बीच होने वाली टी20 सीरीज के लिए जब टीम का ऐलान किया गया तो पता चला कि उसमें भी जसप्रीत बुमराह का नाम शामिल नहीं है. पिछले कुछ समय से इस बात को लेकर लगातार चर्चा हो रही थी कि जसप्रीत बुमराह आखिर किस लड़की से शादी करने जा रहे हैं. इसका खुलासा नहीं हो पा रहा था. यहां तक कि तीन से चार लड़कियों से भी उनका नाम जोड़ा गया. कभी अनुपमा परमेश्‍वर तो कभी किसी और के साथ. अब पता चला है कि जसप्रीत बुमराह किसी और से नहीं बल्‍कि स्‍पोर्ट्स एंकर और मॉडल संजना गणेशन से शादी करने जा रहे हैं. अब इस नाम को करीब करीब पक्‍का माना रहा है.

यह भी पढ़ें  : IPL 2021 : विराट कोहली ने जिसे किया RCB से बाहर उसने 9 गेंद में ठोके 44 रन, ऑस्‍ट्रेलिया की जीत 

अगर आप क्रिकेट और आईपीएल के फैंन हैं तो आप संजना गणेशन को अच्‍छे से पहचानते भी होंगे. भले आप उनका नाम न जानते हों. वे आईपीएल 2021 के दौरान खूब एंकरिंग करती हुई नजर आई थीं. संजना गणेशन वैसे तो मॉडल हैं, लेकिन उनकी पहचान स्‍पोर्ट्स एंकर के तौर पर ज्‍यादा होती है. क्रिकेट के अलावा वे बैडमिंटन और फुटबॉल में भी एंकरिंग करती हुई नजर आती हैं. वे आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के एक शो नाइट क्लब में भी आपको नजर आई थीं, जिसमें केकेआर के सह मालिक शाहरुख खान भी आए थे. इससे पहले मॉडलिंग की बात करें तो साल 2014 में वे मिस इंडिया के फाइनल तक भी पहुंच चुकी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Ganesan (@sanjanaganesan)