logo-image

आईएसएल: हैदराबाद एफसी ने तीन साल के सौदे पर मनोज मोहम्मद के साथ करार किया

आईएसएल: हैदराबाद एफसी ने तीन साल के सौदे पर मनोज मोहम्मद के साथ करार किया

Updated on: 20 Jul 2022, 09:50 PM

हैदराबाद:

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की हैदराबाद एफसी ने बुधवार को फुटबॉल खिलाड़ी मनोज मोहम्मद के साथ तीन साल के करार की घोषणा की, जो उन्हें 2024-25 सीजन के अंत तक क्लब में रखेगा।

मनोज ने कहा, मैं अपने करियर के इस चरण में इस क्लब के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं।

उन्होंने आगे कहा, मैं मैदान पर आने का इंतजार नहीं कर सकता और मैं हर प्रशिक्षण सत्र और हर मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहूंगा।

मनोज एक अच्छे फुटबॉल खिलाड़ी हैं, जो मैदान के दोनों कोनों पर प्रभावी है। एक युवा खिलाड़ी के रूप में ईस्ट बंगाल अकादमी के साथ अपना करियर शुरू करने के बाद, उन्होंने आई-लीग में बहुत अनुभव प्राप्त किया है।

उन्होंने 2020 में मोहम्मडन एससी में शामिल होने से पहले सीनियर टीम के लिए 16 लीग में भाग लिया। वह तब से पहली टीम में नियमित रहे हैं और क्लब के लिए 2021-22 आई-लीग में दूसरे स्थान पर महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए 29 मैच खेले।

23 वर्षीय इस युवा खिलाड़ी के लिए लगातार प्रभावशाली अभियान में कुछ सहायता भी दर्ज की गई। वह उस मोहम्मडन टीम का भी हिस्सा थे, जिसने 40 साल बाद कलकत्ता फुटबॉल लीग का खिताब जीता था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.