logo-image

आईएसएल 2021-22 : हैदराबाद एफसी और ओडिशा एफसी के बीच मुकाबला गुरुवार को

आईएसएल 2021-22 : हैदराबाद एफसी और ओडिशा एफसी के बीच मुकाबला गुरुवार को

Updated on: 26 Jan 2022, 08:25 PM

गोवा:

चार दिनों में दूसरी बार जीतकर हैदराबाद एफसी शानदार फॉर्म में आ चुका है, अब वे गुरुवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल)के मैच में ओडिशा एफसी से भिड़ेंगे।

हैदराबाद इस समय तालिका में शीर्ष पर है और तब तक बना रहेगा जब तक चेन्नईयिन एफसी बुधवार को बेंगलुरु को हरा नहीं देता। लीग के शीर्ष स्कोरर ओगबेचे बेहतर फॉर्म में हैं। नाइजीरियाई ने दूसरे दिन ईस्ट बंगाल एससी के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया।

ओगबेचे की हैट्रिक गोल ने हैदराबाद को तालिका में शीर्ष पर पहुंचने में मदद की, अब उसके गोलों की संख्या 12 हो गई, जिससे वह गोल्डन बूट रेस में सबसे आगे हैं।

एक और रिकॉर्ड हासिल करने के बाद ओगबेचे अब अगले बड़े रिकॉर्ड बनाने का लक्ष्य रखेंगे। आईएसएल इतिहास में अग्रणी गोल स्कोरर बनना और प्रतियोगिता में 50 गोल करने वाले पहले खिलाड़ी बनने से मात्र दो गोल दूर हैं।

इस बीच, ओडिशा ने लगातार दो जीत के साथ टूर्नामेंट में एक मजबूत टीम बनी हुई है और इससे अंतरिम कोच कीनो गार्सिया को कुछ राहत मिलेगी।

गुरुवार को होने वाले मुकाबले में अर्शदीप सिंह और ओगबेचे के बीच टक्कर देखने को मिलेगी।

ओडिशा ने पिछले चार मैचों में अपनी रफ्तार पकड़ी है, जहां उन्होंने केरला ब्लास्टर्स से दो जीत, एक ड्रॉ और एक हार का सामना किया है।

गार्सिया ने कहा, हम जानते हैं कि हैदराबाद आक्रामक फुटबॉल खेल सकता है और उसके पास एक अनुभवी कोच है। लेकिन, हम भी बेहतर खेलने का प्रयास करेंगे। जीतना हमारे लिए एक प्रोत्साहन होगा लेकिन हमें पता है कि अभी नौ गेम बाकी हैं। हमें लगता है कि हम टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बेहतर कर सकते हैं।

हैदराबाद को 12 मैचों में केवल दो मैचों में हार का सामना किया है। इसलिए, वे अच्छी स्थिति में हैं और प्लेऑफ की जगह के लिए अच्छी तरह से तैयार हैं।

मुख्य कोच मनोलो मार्केज को विश्वास होगा कि उनकी टीम ओडिशा के साथ होने वाले मैच में पूरे अंक ले सकती है, खासकर ईस्ट बंगाल एससी के खिलाफ उनके दबदबे के बाद। जहां, ओगबेचे ही नहीं बल्कि डिफेंस भी अच्छा दिख रहा था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.