logo-image

Ishant Sharma की अचानक हुई वेस्टइंडीज दौरे पर एंट्री, इस भूमिका में आएंगे नजर

भारतीय तेज गेंदबाज Ishant Sharma को वेस्टइंडीज दौरे पर एंट्री मिली है. हालांकि, वह इस दौरे पर बतौर खिलाड़ी नहीं बल्कि बतौर कमेंटेटर शामिल हुए हैं...

Updated on: 10 Jul 2023, 07:50 AM

नई दिल्ली:

Ishant Sharma Commentary : भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. मगर, अब वह वेस्टइंडीज दौरे का हिस्सा बन गए हैं. असल में, इशांत शर्मा को इस दौरे की कमेंट्री टीम में शामिल किया गया है. इशांत के कमेंट्री पैनल में शामिल होने की जानकारी जियो सिनेमा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए दी है. फैंस, इशांत की कमेंट्री सुनने के लिए एक्साइटेड हैं.

Ishant Sharma करेंगे कमेंट्री

34 वर्षीय तेज गेंदबाज Ishant Sharma ने भारत के लिए 2021 में भारत के लिए आखिरी टेस्ट मैच खेला था. इसके बाद से ही वह टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. ये कहना गलत नहीं होगा की अब उन्हें खेलने का मौका मिलना मुश्किल ही है. ऐसे में अब Ishant Sharma एक बार फिर कमेंट्री करते नजर आएंगे. पेसर इशांत जियो सिनेमा (JioCinema) पर कॉमेंट्री करेंगे. इसलिए इसकी जानकारी जियो सिनेमा ने ही फैंस के साथ शेयर की है. 

Ishant Sharma का करियर

इशांत शर्मा ने भारत के लिए 105 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें 32.40 के औसत से 311 विकेट चटकाए हैं. वहीं 80 एकदिवसीय मैचों में 115 विकेट और 14 T20I मैचों में 8 विकेट चटकाए. आपको बता दें, इशांत ने अपने टेस्ट करियर का एकलौता 10 विकेट हॉल वेस्टइंडीज के ही खिलाफ लिया था. 

जियो सिनेमा पर देख सकेंगे मुकाबले

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई से 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज के मुकाबले भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से शुरू होंगे. इसकी लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर देख सकेंगे. वहीं 27 जुलाई से शुरू होने वाले वनडे मैच शाम 7 बजे से शुरू होंगे और 3 अगस्त से खेले जाने वाले 5 T20I मुकाबले रात 8 बजे शुरू होंगे. 

ये भी पढ़ें : रांची के इस बोर्डिंग स्कूल में पढ़ती हैं जीवा, मंथली फीस जानकर चकरा जाएगा सिर