News Nation Logo

विश्व कप में नहीं मिली जगह और फिर ठोक दिया शानदार शतक

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 21 Oct 2022, 09:24:58 AM
ishan kishan syed mushtaq ali trophy letest news

ishan kishan syed mushtaq ali trophy letest news (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • ईशान ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में किया कमाल
  • 64 गेंदों में 102 रन बना डाले
  • ईशान हैं शानदार फॉर्म में

नई दिल्ली:  

Syed Mushtaq ali Trophy Ishan Kishan : भारतीय टीम दो दिन बाद यानी 23 अक्टूबर के दिन पाकिस्तान के साथ महामुकाबले में उतरेगी. सभी फैंस की नजर उन 11 प्लेयर्स पर रहेगी जो पाकिस्तान टीम को हराने के इरादे से मैदान पर जाएंगे. विश्व कप 2022 में कई ऐसे प्लेयर्स रहे हैं जिनकी फॉर्म अच्छी चल रही है पर उनको वर्ल्ड कप की टीम में जगह नहीं दी गयी. उन बहुत से में से एक शानदार प्लेयर है जो धांसू क्रिकेट खेल रहा है. हम बात कर रहे हैं ईशान किशन के बारे में. ईशान किशन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के कल हुए मुकाबले में 64 गेंदों में 5 चौके और 7 छक्कों की बदौलत शानदार 102 रन बना डाले. किशन इससे पहले भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई सीरीज में शानदार 93 रन की पारी खेल चुके थे. 

यह भी पढ़ें- INDvsPAK : अगर बारिश आएगी तो क्या होगा, किस तरह बांटे जाएंगे पॉइंट्स

सैयद मुश्ताक अली में किया कमाल

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के मुकाबले की बात करें तो झारखंड और ओडिशा के बीच मैच चल रहा था. झारखंड की तरफ से बल्लेबाजी करने उतरे ईशान किशन ने कल ओडिशा के गेंदबाजों की जमकर खबर ली. ईशान किशन के शानदार शतक के बदौलत झारखंड की टीम 20 ओवर में 188 रन बनाने में सफल रही. अगर वहीं ओडिशा की बल्लेबाजी की बात करें तो बल्लेबाज सिर्फ 117 रन ही बना पाए और 71 रन के अंतर से ये मैच हार गए.

ऐसा रहा है अंतरराष्ट्रीय और IPL करियर

ईशान किशन के अंतरराष्ट्रीय करियर की बात करें तो 9 वनडे मुकाबलों में 287 रन बना चुके हैं. वहीं 19 टी20 मैचों में 543 रन इनके बल्ले से निकले हैं. आईपीएल मैचों की बात करें तो 75 मैचों में 1870 रन ईशान किशन ने बनाए हैं. ना सिर्फ टीम इंडिया के लिए बल्कि आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए कई मैच ईशान किशन अपनी शानदार पारियों की बदौलत मैच अपने नाम कर चुके हैं.

First Published : 21 Oct 2022, 09:22:21 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.