News Nation Logo
Banner

लखनऊ के खिलाफ अजीब तरीके से आउट हुए ईशान किशन (Ishan Kishan), हर कोई है हैरान

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के पहले दो मैचों में अर्धशतक बनाने के बाद, ईशान किशन पिछले छह मैचों में 26 रन सर्वाधिक स्कोर रहा है.

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 25 Apr 2022, 05:33:01 PM
Ishan Kishan

Ishan Kishan (Photo Credit: File)

मुंबई:  

IPL 2022 : इस आईपीएल (IPL 2022) के सीजन में सबसे महंगे खिलाड़ी ईशान किशन (Ishan Kishan) का बल्ला पूरी तरह खामोश है. उनके फॉर्म में नहीं लौटने को लेकर हर कोई हैरान है. शुरुआती दो मैच को छोड़ दें तो उसके बाद एक भी मैच में उन्होंने बड़ा स्कोर नहीं किया. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के इस खिलाड़ी को लेकर टीम के कोच महिला जयवर्धने (Mahela jayawardene) ने भी चिंता जताई है. इस बीच लखनऊ (LSG) के खिलाफ ईशान किशन के आउट होने को लेकर हर कोई हैरानी जता रहा है. रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में वह अजीब ढंग से आउट हुए. विकेट के पीछे स्लीप में उनका कैच पकड़ा गया. मौजूदा सत्र में आठ मैच में किशन ने 28.43 के औसत और 108.15 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 199 का स्कोर किया है.

यह भी पढ़ें : IPL 2022 : हार्दिक, विराट आज तय करेंगे चेन्नई का सफर!

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के पहले दो मैचों में अर्धशतक बनाने के बाद, ईशान किशन पिछले छह मैचों में 26 रन सर्वाधिक स्कोर रहा है. उनके खराब फॉर्म ने एमआई के प्रदर्शन को भी खराब कर दिया है क्योंकि पांच बार की चैंपियन को आठ मैच खेलने के बावजूद एक मैच में भी जीत नहीं मिली है. रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ उनकी आठवीं हार हुई.

मामूली टार्गेट भी पूरा नहीं कर पाई मुंबई की टीम

मुंबई इंडियंस (MI) 169 के मामूली लक्ष्य का पीछा करने में विफल रहा. ईशान किशन भी नहीं चल सके क्योंकि उन्होंने 20 गेंदों में सिर्फ आठ रन बनाए. हालांकि किशन के आउट होने का तरीका वायरल हो रहा है. उन्होंने लेग स्पिनर रवि बिश्नोई की वाइड गेंद पर पहुंचने का प्रयास किया और इनसाइड एज लगा. गेंद ने किनारा लिया और एलएसजी विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक के जूते से रिबाउंड हुई और पहली स्लिप पर जेसन होल्डर के हाथ में पहुंच गई. इस आउट ने मुंबई इंडियंस को स्तब्ध कर दिया, जबकि एलएसजी कैंप ने जश्न मनाया गया. बाद में, मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कोच महेला जयवर्धने ने कहा कि उन्होंने थोड़ा संघर्ष किया है, हमने उन्हें अपना स्वाभाविक खेल खेलने की आजादी दी है. मैंने आज तक उनसे बात नहीं की है, लेकिन जल्द ही उनसे बात करूंगा. मुझे बल्लेबाजों के प्रदर्शन की समीक्षा करने की जरूरत है.

 

First Published : 25 Apr 2022, 05:23:08 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.