logo-image

डेविड वॉर्नर ने अचानक लिया टेस्ट से संन्यास, WIFE कैंडिस का पोस्ट आया सामने !

David Warner की वाइफ कैंडिस वॉर्नर के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने फैंस को बड़ा झटका दिया है...

Updated on: 11 Jul 2023, 11:25 AM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) पिछले काफी वक्त से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. एशेज सीरीज में अब तक खेले गए 3 मैचों में उनके बल्ले से एक भी बड़ी पारी नहीं आई है. मगर, इस बीच वॉर्नर की पत्नी कैंडिस वॉर्नर के सोशल मीडिया पोस्ट ने फैंस की धड़कने बढ़ा दी हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो शेयर करते हुए कुछ ऐसा लिखा है, जिसे पढ़कर लग रहा है की वॉर्नर रिटायरमेंट लेने का विचार बना रहे हैं. 

क्या टेस्ट से रिटायरमेंट ले रहे हैं David Warner

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrs Candice Warner (@candywarner1)

ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) इस वक्त अपनी ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं, जहां एशेज सीरीज के 3 मैच खेले जा चुके हैं. इसमें वॉर्नर ने 23.50 के औसत से 141 रन बनाए हैं. ऐसे में क्रिकेट गलियारों में सुगबुगाहत है कि वॉर्नर चौथे टेस्ट मैच की प्लेइंग-इलेवन से बाहर हो सकते हैं. लेकिन, इससे पहले वॉर्नर की वाइफ ने अपने इंस्टा पोस्ट से सभी को हैरान कर दिया. है कैंडिस वॉर्नर ने तीनों बेटियों के साथ पूरी फैमिली फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- ''टेस्ट क्रिकेट टीम के साथ टूर करते हुए हमारे एक युग का अंत हो गया है. यह बेहद मजेदार रहा. हम हमेशा आपके सबसे बड़े फैन रहेंगे. आपकी गर्ल गैंग. लव यू डेविड वॉर्नर.''

ये भी पढ़ें : WI vs IND : वेस्टइंडीज में Virat Kohli रचेंगे इतिहास, एक साथ 4 रिकॉर्ड पर होगी नजर

वॉर्नर बता चुके हैं कब लेंगे संन्यास

David Warner ने कई बार इस बात को स्वीकार किया है की वह जल्द ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं. 36 साल के वॉर्नर ने बताया था कि वह पाकिस्तान के साथ खेले जाने वाले सिडनी टेस्ट के साथ रिटायरमेंट ले सकते हैं. वॉर्नर सिडनी से ही हैं. ऐसे में वह अपने होमटाउन में फेयरवल मैच खेलना चाहते हैं. बता दें, दिसंबर-जनवरी (2023-24) में खेली जाएगी.