News Nation Logo

LPL में खेलने को लेकर इरफान पठान ने कही बड़ी बात, विश्‍व की T20 लीग में...

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने कहा कि वह पूरे विश्व की T20 लीगों में खेलना चाहते हैं लेकिन अभी तक उन्होंने किसी में भी अपनी उपलब्धता की पुष्टि नहीं की है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 03 Aug 2020, 06:50:05 PM
irfan pathan

irfan pathan (Photo Credit: फाइल फोटो )

New Delhi:

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने कहा कि वह पूरे विश्व की T20 (T20 Cricket) लीगों में खेलना चाहते हैं लेकिन अभी तक उन्होंने किसी में भी अपनी उपलब्धता की पुष्टि नहीं की है. इरफान पठान ने ट्वीट किया है कि मैं भविष्य में पूरे विश्व की T20 लीग में खेलना चाहता हूं, लेकिन इस समय मैंने किसी भी लीग में अपनी उपलब्धता की पुष्टि नहीं की है. इरफान पठान का यह ट्वीट उन खबरों के बाद आया जिसमें कहा जा रहा था कि वह उन 70 खिलाड़ियों में से हैं जिन्होंने लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) (LPL) में खेलने को लेकर दिलचस्पी जताई है. 

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 Update : UAE जानें से पहले धोनी की टीम CSK का चेन्नई में होगा कोरोना टेस्ट

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई ने इरफान पठान की दूसरी लीगों में खेलने की अपील को मंजूर कर लिया है और पांच फ्रेंचाइजियों में से कोई उन्हें मार्की खिलाड़ी नहीं चुनता है तो वह प्लेयर ड्रॉफ्ट में जा सकते हैं. एलपीएल का पहला सीजन 28 अगस्त से 20 सितंबर के बीच खेला जा सकता है. पांच टीमों के नाम कोलंबो, कैंडी, गॉल, डाम्बुला और जाफाना शहरों के नाम पर रखे गए हैं.

यह भी पढ़ें ः BCCI की सख्‍ती, अगर उम्र उम्र संबंधी धोखाधड़ी की तो लगेगा 2 साल का बैन

इस साल जनवरी में संन्यास की घोषणा करने वाले इरफान पठान ने कहा कि वह इस समय उपलब्ध नहीं हैं. करीब 35 साल के चुके इरफान पठान आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स, दिल्ली डेयरडेविल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद जैसी टीमों की ओर से खेल चुके हैं. आलराउंडर इरफान पठान ने भारत की ओर से 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और इस दौरान 300 से अधिक अंतरराष्ट्रीय विकेट चटकाए हैं. उन्होंने टेस्ट में एक शतक और छह अर्धशतक की मदद से 2500 से अधिक अंतरराष्ट्रीय रन बनाए. एलपीएल के दौरान 23 मुकाबले चार अंतरराष्ट्रीय आयोजन स्थलों आर प्रेमदास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, रनगिरी दांबुलू अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, पाल्लेकल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम और सुरियावेवा महिंदा राजपक्षे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम शामिल है.

(एजेंसी इनपुट)

https://www.newsnationtv.com/sports/indian-premier-league/ipl-2020-update-dhoni-team-csk-will-have-corona-test-in-chennai-before-uae-learn-152676.html

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Aug 2020, 04:30:58 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.