logo-image

IPL 2024: गिल छोड़ सकते हैं गुजरात का साथ, वजह है बड़ी!

IPL 2024: आईपीएल 2024 में गिल हो सकता है कि किसी दूसरी टीम के साथ खेलते हुए नजर आएं.

Updated on: 18 Jun 2023, 03:05 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024: गुजरात टाइटंस एक ऐसी टीम बनकर सामने आई है जो अपनी पहले ही सीजन में विजेता बन गई. और दूसरे सीजन में भी फाइल तक गई. इस टीम ने सभी फैंस को दिखा दिया कि अगर मेहनत की जाए, एक अच्छा प्लान बनाया जाए तो फिर रिजल्ट टीम के अनुसार हो सकता है. हालांकि इस सीजन गिल ने अपने शानदार पारी की बदौलत टीम को कई मैचों में जीत दिलवाई, लेकिन अब गिल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अगर ये रिपोर्ट ठीक रहती है तो यकीन मानिए गुजरात के लिए आईपीएल 2023 में एक बड़ा झटका लग सकता है. 

ये भी पढ़ें : Shardul Thakur Net Worth : IPL में मोटी सैलरी लेते हैं 'लॉर्ड' शार्दुल, सालाना कमाई जान उड़ जाएंगे होश

गिल दिख सकते हैं आईपीएल 2024 में किसी और टीम के साथ

खबर ये है कि हो सकता है आईपीएल के अगले सीजन में गिल किसी और टीम के साथ खेलते हुए नजर आएं. इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह बताई जा रही है कि गिल कप्तानी करना चाहते हैं. इसके लिए गिल ने मैनेजमेंट से भी बात की है. अब ये देखने वाली बात होती है किस तरीके से मैनेजमेंट इस समस्या का हल निकालती है. क्योंकि गिल को टीम किसी भी हालत में नहीं छोड़ना चाहेगी.

कप्तानी करना चाहते हैं गिल

गिल पहले भी कई मौकों पर बोल चुके हैं कि कप्तानी करना उनका एक सपना है. चाहे वो नेशनल टीम की हो या फिर आईपीएल में किसी भी टीम की. तो ऐसी रिपोर्ट्स को सही माना जा सकता है. लेकिन अगर गिल आईपीएल के सीजन में टीम के साथ नहीं रहे तो फिर गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लग सकता है. क्योंकि गिल की भरपाई करना बेहद मुश्किल हो जाएगा. और जिस भी टीम के साथ गिल जुड़ेंगे, उस टीम के मजे ही मजे हो जाएंगे.