logo-image

IPL 2022: जब बीच मैदान में चहल ने कुलदीप से की धक्का-मुक्की, देखें वीडियो

इस मैच के आखिरी ओवर में दिल्ली को 36 रन बनाने थे, यानी जीत के लिए हर बॉल पर छक्का जरूरी हो गया था.

Updated on: 23 Apr 2022, 04:33 PM

मुंबई:

आईपीएल 2022 (IPL 2022 ) के 34वें मैच राजस्थान रॉयल्स (RR) औऱ दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच जब मैच रोमांचक स्थिति में था तब एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. मैच के आखिरी ओवर में नो बॉल विवाद को लेकर दो भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल (yujvendra chahal) और कुलदीप यादव (kuldeep yadav) के बीच धक्का मुक्की हो गई. मैच के बाद सोशल मीडिया पर इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस मैच में नो बॉल विवाद के कारण चर्चा में है.

यह भी पढ़ें : IPL 2022 : हार्दिक, विराट आज तय करेंगे चेन्नई का सफर!

इस मैच के आखिरी ओवर में दिल्ली को 36 रन बनाने थे, यानी जीत के लिए हर बॉल पर छक्का जरूरी हो गया था. आखिरी ओवर ओबेड मैकॉय ने किया, जबकि क्रीज पर रोवमैन पावेल और कुलदीप यादव थे. इसी दौरान रोवमैन ने मैकॉय की शुरुआती 3 बॉल पर तीन लंबे छक्के लगाकर मैच को रोमांचक स्थिति में पहुंचा दिया. अंतिम ओवर के तीसरी गेंद पर डगआउट में बैठे ऋषभ पंत (Risabh Pant) ने विरोध करते हुए इसे कमर से ऊपर वाली नो-बॉल बताया, लेकिन अंपायर ने नो-बॉल नहीं दिया. जिसके बाद पंत इशारा कर के दोनों बल्लेबाजों को बुला रहे थे. पंत के बुलाए जाने के बाद कुलदीप यादव लौटने लगे लेकिन चहल बीच में आ गए और उन्हें रोक दिया. इसी दौरान युजवेंद्र चहल (Yujvendra Chahal) कुलदीप यादव (Kuldeep yadav) को पकड़ रहे थे और उन्हें क्रीज की तरफ धकेल रहे थे. हालांकि दोनों इसे मजाक में करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral) हो रहा है.

 

कुछ देर के लिए रुक गया मैच

फुल टॉस पड़ने के कारण व गेंद की उंचाई अधिक होने के कारण दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (RISHABH PANT) इसको नो बॉल दिए जाने की मांग करने लगे. इस दौरान अंपायर से बहस भी हो गई. पूरा माहौल भी गरम हो गया, लेकिन अंपायर ने थर्ड अंपायर से भी सलाह नहीं ली तो कप्तान ऋषभ पंत (RISHABH PANT) अपनी टीम को वापस बुलाने लगे. इसकी वजह से काफी देर तक राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच कुछ देर के लिए रुक गया.