logo-image
लोकसभा चुनाव

हम वानखेड़े स्टेडियम में खेलने का कर रहे हैं इंतजार : खलील अहमद

हम वानखेड़े स्टेडियम में खेलने का कर रहे हैं इंतजार : खलील अहमद

Updated on: 15 Apr 2022, 06:50 PM

मुंबई:

दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2022 के अपने पांचवें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से भिड़ने पर अपने शानदार फॉर्म को जारी रखना चाहेगी।

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने इस सीजन में पहली बार वानखेड़े स्टेडियम में खेलने को लेकर उत्साह जताया है।

उन्होंने कहा, वानखेड़े स्टेडियम में गेंद स्विंग करती है और इसलिए हम वहां खेलने का इंतजार कर रहे हैं। हम उत्साहित हैं और उम्मीद है कि हम परिस्थितियों का उपयोग कर सकते हैं। गेंद को अच्छी तरह से स्विंग कर सकते हैं और विकेट ले सकते हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के बारे में बोलते हुए तेज गेंदबाज ने कहा, आरसीबी एक अच्छी टीम है और एक अच्छी टीम के खिलाफ खेलना अच्छा रहता है। यह हमारे लिए चुनौतीपूर्ण होगा, क्योंकि उनके पास अच्छे बल्लेबाज हैं। लेकिन मैं इसे लेकर उत्साहित हूं।

खलील ने अपने अगले मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स को मिले लंबे ब्रेक के बारे में भी बताया, हमारी तैयारी बहुत अच्छी चल रही है। हमने एक लंबा ब्रेक लिया है, इसलिए यह तेज गेंदबाजों के लिए अच्छा है क्योंकि हमें और आराम की जरूरत है। पिछले कुछ दिनों में स्विमिंग पूल में और जिम में अच्छे प्रशिक्षण सत्र किए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.