News Nation Logo

इस पूर्व खतरनाक गेंदबाज का बड़ा बयान, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बने इंडिया के T20 के नए कप्तान

हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) के इस सीजन 228 रन हो गए हैं. ऐसे में अब ऑरेंज कैप (orange cap) जोस बटलर के पास से छिनकर पंड्या के पास चली गई है.

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 16 Apr 2022, 09:29:24 PM
Hardik Pandya

Hardik Pandya (Photo Credit: Twitter)

मुंबई:  

गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान के रूप में हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करते आ रहे हैं. पांड्या ने न केवल बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं बल्कि गेंदबाजी में भी वह लगातार विकेट ले रहे हैं. पांड्या ने अपने बेहतर प्रदर्शन की बदौलत अपने उन आलोचकों को चुप कर दिया जो उनकी फिटनेस (pandya fitness) पर संदेह कर रहे थे. क्रिकेट विशेषज्ञों ने हार्दिक की फिटनेस का स्वागत किया है. साथ ही आगामी टी 20 वर्ल्डकप (T20 world cup) में भारतीय टीम में वापसी की उम्मीद कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022 : इन 3 नए खिलाड़ियों ने आते ही छोड़ा गजब का प्रभाव, सभी की है नजर

हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) के इस सीजन 228 रन हो गए हैं. ऐसे में अब ऑरेंज कैप (orange cap) जोस बटलर के पास से छिनकर पंड्या के पास चली गई है. उन्होंने सीजन में अब तक कुछ महत्वपूर्ण विकेट भी लिए हैं. इस बीच एक खेल वेबसाइट के साथ बातचीत में शोएब अख्तर (shoaib akhtar) ने पांड्या की कप्तानी को लेकर बड़ा बयान दिया है. पांडया कप्तानी की प्रशंसा करने से पहले शोएब अख्तर ने वर्ष 2016 में भारतीय ऑलराउंडर के अपने पहले इंप्रेसन के बारे में बात की.

शोएब अख्तर कहा कि उन्होंने हार्दिक की फिटनेस सम्बन्धी समस्या को लेकर चेतावनी दी थी. अख्तर (shoaib akhtar) ने कहा कि दुबले-पतले शरीर ने 28 वर्षीय पांड्या की पीठ की समस्याओं को बढ़ाया है. शोएब अख्तर ने कहा मैंने दुबई में बुमराह और यहां तक कि हार्दिक पांड्या से भी कहा था. वे पक्षियों की तरह दुबले-पतले हैं. उनकी पीठ की मांसपेशियां नहीं थीं. उन्होंने कहा मैंने हार्दिक की पीठ को छुआ, मांसपेशियां तो थीं लेकिन बहुत दुबली थीं. इसलिए मैंने उन्हें चेतावनी दी कि वह चोटिल हो जाएंगे. लेकिन उन्होंने कहा कि वह बहुत क्रिकेट (Cricket) खेल रहे हैं. एक-डेढ़ घंटे बाद ही वह घायल हो गया. अख्तर ने कहा कि वह हार्दिक पांड्या को भविष्य में भारतीय टी 20 के कप्तान के रूप में देखना चाहते हैं. 

First Published : 16 Apr 2022, 09:28:43 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.