logo-image
लोकसभा चुनाव

आईपीएल : हैदराबाद का चेन्नई के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला

आईपीएल : हैदराबाद का चेन्नई के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला

Updated on: 01 May 2022, 09:25 PM

मुंबई:

यहां महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में रविवार को खेले जा रहे आईपीएल 2022 के 46वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। हैदराबाद ने अब तक आठ मुकाबले खेले हैं, जिसमें पांच में जीत और तीन में हार हुई है। वहीं, चेन्नई ने आठ मैचों में से छह में हार और दो में जीत हासिल की है।

सीएसके की कमान अब एमएस धोनी के हाथ में है। रवीन्द्र जडेजा ने कप्तानी पद छोड़ दी और धोनी से जिम्मेदारी लेने का अनुरोध किया था।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं-

सनराइजर्स हैदराबाद टीम : अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, मार्को जानसेन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक और टी नटराजन।

चेन्नई सुपर किंग्स टीम : ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, डेवोन कॉनवे, अंबाती रायडू, सिमरजीत सिंह, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), मिशेल सेंटनर, ड्वेन प्रिटोरियस, मुकेश चौधरी और महेश थीक्षाना।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.