logo-image

इस क्रिकेटर को देखते ही धवन (Shikhar Dhawan) को आती है पंजाबी गायक की याद, कहा-दोनों के फेस एक जैसे

इस बीच पंजाब किंग्स द्वारा अपने ट्विटर हैंडल (Twitter handle) पर पोस्ट किए गए एक वायरल वीडियो (Viral video) में शिखर धवन से हल्के-फुल्के इंटरव्यू में कई चीजों के बारे में पूछा गया.

Updated on: 08 Apr 2022, 06:59 PM

मुंबई:

Shikhar Dhawan IPL 2022: टीम इंडिया के तेजतर्रार सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) पिच पर और बाहर दोनों जगह अपने हंसमुख मिजाज के लिए जाने जाते हैं. क्रिकेट के मैदान पर अपने हालिया कारनामों के अलावा शिखर की अपने पंजाब किंग्स (PBKS) टीम के साथियों के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के समय से शिखर का अपने साथी सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi shaw) के साथ बहुत अच्छा संबंध रहा है. उन दोनों ने बहुत सारी मज़ेदार इंस्टाग्राम रीलें (Instagram reel) बनाईं और दोस्ताना मनोरंजन करते रहे. फिर भी ऐसा लग रहा है कि शिखर अब अपनी नई टीम में काफी अच्छी तरह से रच-बस गए हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022:इन युवा खिलाड़ियों को पहली बार मिली कप्तानी,अबतक ऐसा रहा सफर

इस बीच पंजाब किंग्स द्वारा अपने ट्विटर हैंडल (Twitter handle) पर पोस्ट किए गए एक वायरल वीडियो (Viral video) में शिखर धवन से हल्के-फुल्के इंटरव्यू में कई चीजों के बारे में पूछा गया. बातचीत के दौरान शिखन ने मजाक में कहा कि उनके पंजाब टीम के साथी और इंगलिश किकेटर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) प्रसिद्ध पंजाबी गायक हंस राज हंस (hans raj hans) की तरह मिलते-जुलते हैं. धवन ने खुद बेयरस्टो को चुटकुला भी सुनाया और अंत में खूब हंसे. धवन ने कहा, 'मैं उनसे कह रहा हूं कि आप दिग्गज पंजाबी गायक (punjabi singer) जैसे दिखते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय क्रिकेटर बेयरस्टो को बोल रहे हैं, मैं उनसे कह रहा हूं कि आप महान पंजाबी सिंगर गायकों में से एक की तरह दिखते हैं. आपके फेस कट और दाढ़ी का लुक बिलकुल हंस राज हंस की तरह है. बता दें कि इस सीजन शिखर और बेयरस्टो दोनों पंजाब किंग्स का हिस्सा हैं. 

धवन (Shikhar dhawan) को आईपीएल 2022 (ipl 2022) मेगा ऑक्शन (mega auction) से पहले दिल्ली कैपिटल्स (delhi capitals) ने रिलीज किया था. पंजाब किंग्स (pbks) ने मेगा नीलामी में धवन को 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. धवन, जिनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था, को उनकी अब तक की सबसे ऊंची नीलामी कीमत पर बेचा गया. इंडियन प्रीमियर लीग (ipl) के मौजूदा सीजन में शिखर धवन (shikhar dhawan) के प्रदर्शन की बात करें तो अच्छा खेल रहे हैं. उन्होंने अब तक 3 मुकाबलों में 92 रन बनाए हैं.