News Nation Logo

पूर्व कप्तान ने इस टीम को बताया IPL का प्रबल दावेदार, अब तक नहीं जीती है ट्रॉफी

वॉन (Michel Vaughan) ने सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 18 रन से हराने के बाद ट्वीट किया, इसमें कोई संदेह नहीं है कि डु प्लेसिस (Faf du plesis) की कप्तानी में इस साल RCB बेहतर करेगी.

Written By : विजय शंकर | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 20 Apr 2022, 09:25:26 PM
RCB

RCB (Photo Credit: File)

मुंबई:  

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael vaughan ) को लगता है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) जीतने के लिए फाफ डू प्लेसिस (Faf du plesis) की कप्तानी में पसंदीदा है. वॉन ने भविष्यवाणी की है कि आरसीबी इस साल आईपीएल 2022 में अपने सात मैचों में से पांच में जीत हासिल कर अपने खिताबी सूखे को समाप्त करने का प्रयास कर रही है. आरसीबी वर्तमान में अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है. 

यह भी पढ़ें : कमेंटेटर से लेकर T20 क्रिकेट में फिनिशर तक, ऐसे जिद्दी और जुनूनी हैं दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik)

वॉन (Michel Vaughan) ने सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 18 रन से हराने के बाद ट्वीट किया, इसमें कोई संदेह नहीं है कि डु प्लेसिस (Faf du plesis) की कप्तानी में इस साल RCB बेहतर करेगी. मैच की बात करें तो कप्तान डू प्लेसिस (Faf du plesis) की 96 रन की पारी और जोश हेजलवुड (josh hazlewood) की चार विकेट की मदद से आरसीबी (RCB) ने लखनऊ पर आसान जीत दर्ज की. यह एक ऐसा लक्ष्य था, जो वास्तव में केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम के लिए कभी भी सफल नहीं हुआ. उन्होंने नई गेंद पर विकेट गंवाए, हेजलवुड ने कहर बरपाया और एक बार जब पहले उन्होंने पावरप्ले में रन नहीं बनाए तो दबाव बढ़ना शुरू हो गया.

कोहली भी टीम के प्रदर्शन से प्रभावित

आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) भी टीम के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुए. कोहली ने जीत के बाद कू ऐप पर आरसीबी के जश्न की तस्वीरें साझा करते हुए कहा, एक और मैच, एक और जीत. आगे और ऊपर बढ़ रहे हैं. इस बीच, केएल राहुल (KL Rahul) पर आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है. आईपीएल के एक आधिकारिक बयान के अनुसार, राहुल ने आईपीएल आचार संहिता के स्तर 1 के अपराध को स्वीकार किया. उनके अलावा लखनऊ के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को भी आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन के लिए फटकार लगाई गई है. उन्होंने आईपीएल आचार संहिता के लेवल 1 के अपराध को भी स्वीकार किया. लखनऊ रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में अपने अगले आईपीएल 2022 मुकाबले के लिए मुंबई इंडियंस के खिलाफ उतरेगा. 

First Published : 20 Apr 2022, 05:18:34 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.