logo-image

IPL 2022: मुंबई ने लगाई हार की हैट्रिक, कमिंस की तूफानी बल्लेबाजी

केकेआर की टीम 16 ओवर में ही 5 विकेट खोकर 162 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया. आईपीएल के इस सीजन में मुंबई की लगातार तीसरी हार है.

Updated on: 06 Apr 2022, 11:38 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 14वां मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच खेला गया. केकेआर की टीम ने इस मुकाबले को 5 विकेट से अपने नाम करने में सफल रही. केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने 4 विकेट खोकर 161 रन का स्कोर किया. जवाब में केकेआर की टीम 16 ओवर में ही 5 विकेट खोकर 162 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया. आईपीएल के इस सीजन में मुंबई की लगातार तीसरी हार है. 

लक्ष्य का पीछा करने केकेआर (KKR) की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे 7 रन पर आउट हो गए. दूसरे सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने 41 गेंदों में नाबाद 50 रन की मैच जिताऊ पारी खेली. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए कप्तान श्रेयस अय्यर 10 रन पर आउट हो गए. नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए सैम बिलिंग्स ने 17 रन की पारी खेली. नंबर सात पर बल्लेबाजी करने आए पैट कमिंस ने 15 गेंदों पर नाबाद 56 रन की मैच जिताऊ पारी खेली. पैट कमिंस के बल्ले से 4 चौके और 6 छक्के निकले. 

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत से सीखना चाहते हैं दुनिया का यह विस्फोटक बल्लेबाज, नाम सुनते ही कांपते हैं गेंदबाज

केकेआर के गेंदबाजों की बात करें तो पैट कमिंस ने 2 विकेट अपने नाम किया. उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ति ने एक-एक विकेट अपने नाम कर टीम की जीत में अपनी अहम भूमिका निभाई है.