logo-image

IPL 2022: हार्दिक पांड्या के करियर पर खतरा! इस दिग्गज ने कही बड़ी बात

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने कहा, वेंकटेश टी20 विश्व कप 2022 की रेस में हार्दिक पांड्या से आगे निकल चुके हैं.

Updated on: 21 Feb 2022, 11:14 PM

नई दिल्ली:

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले तो वनडे सीरीज पर कब्जा की. इसके बाद कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले गए तीन मैचों की टी20 सीरीज को भी अपने नाम कर लिया. टी20 सीरीज में जिस एक नाम ने सबको आश्चर्य में डाल दिया है वो हैं वेंकटेश अय्यर. सीरीज के अंतिम मुकाबले में वेंकटेश अय्यर ने नंबर 6 पर बल्लेबाजी करते हुए 19 गेंदों में 35 रन बनाए इसके साथ ही 2 विकेट भी अपने नाम किया है. भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने कहा, वेंकटेश टी20 विश्व कप 2022 की रेस में हार्दिक पांड्या से आगे निकल चुके हैं.

जाफर ने एक इंटरव्यू में कहा कि इस श्रृंखला के बाद, मुझे लगता है कि अय्यर थोड़ा आगे है क्योंकि आप नहीं जानते कि हार्दिक पंड्या अभी कितने फिट हैं. जाहिर है कि हार्दिक पांड्या के लिए आईपीएल कैसा रहेगा, यह बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा लेकिन इस समय, वेंकटेश अय्यर हार्दिक पांड्या से आगे हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: CSK को आई रैना की याद, वीडियो शेयर कर कही ये बात

उन्होंने आगे कहा कि मैं हैरान हूं कि वह नंबर छह बल्लेबाज के रूप में कितना अच्छा खेल रहे हैं. हमने उन्हें एक सलामी बल्लेबाज के तौर पर देखा है, नंबर छह पर आकर उनके लिए इतने अच्छे से खेल खत्म करना बहुत उत्कृष्ट है. साथ ही, जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की है उससे उन्हें कुछ महत्वपूर्ण विकेट भी मिले. वह निश्चित रूप से भारत को विश्व कप में बढ़त दिला सकते हैं.