logo-image

कप्तान संजू ने दिवंगत शेन वार्न की यादों को ताजा किया

कप्तान संजू ने दिवंगत शेन वार्न की यादों को ताजा किया

Updated on: 28 May 2022, 12:35 PM

अहमदाबाद:

राजस्थान रॉयल्स रविवार को यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2022 के फाइनल में गुजरात टाइटंस के साथ भिड़ेगी। साथ ही राजस्थान रॉयल्स कप्तान संजू सैमसन ने अपने विचारों को रखा और दिवंगत शेन वार्न की यादों को ताजा किया।

2008 में अपने पहले आईपीएल खिताब के लिए राजस्थान रॉयल्स टीम का मार्गदर्शन करने वाले महान ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर का कुछ महीनों पहले थाईलैंड में छुट्टियां मनाते समय दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया और तब से रॉयल्स में शोक की लहर छाई हुई है। मैच के दौरान सभी खिलाड़ी उन्हें याद करते हैं, चाहे वे गेंदबाज हो या बल्लेबाज। उनकी याद में कोई अछूता नहीं रहता।

शुक्रवार रात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ रॉयल्स की सात विकेट से जीत के सूत्रधार सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने अपने कप्तान संजू सैमसन से दिवंगत क्रिकेटर की विरासत पर उनके विचार पूछे।

जीत के बाद सैमसन ने कहा, मुझे लगता है कि यह जीत वार्न को समर्पित है। अगर वह आज हमारे बीच होते तो उन्हें बहुत खुशी होती। हमने जीत के साथ उन्हें श्रद्धांजलि दी। हम दिवंगत शेन वार्न के लिए कुछ खास करने के सिर्फ एक कदम दूर हैं।

शुक्रवार को 60 गेंदों में नाबाद 106 रन बनाने वाले बटलर ने कहा कि वह मैच के नतीजे से खुश हैं। इस सीजन में शानदार फॉर्म में चल रहे इंग्लैंड के क्रिकेटर ने आगे बताया, यह हमारे लिए एक शानदार दिन था, स्टेडियम में भारी भीड़ मौजूद थी। जहां हमने जीत का लुत्फ उठाया। हमने पहले टॉस जीता, जो मुझे लगता है कि बहुत महत्वपूर्ण था, इसलिए मेरे अंदर और आत्मविश्वास जाग गया। उन्होंने सीजन में शानदार पारियां खेली, जहां उन्होंने चार शतक और चार अर्धशतक जड़े। साथ ही 16 मैचों में 824 रन बनाए।

सैमसन ने यह भी माना कि बटलर जब तक क्रीज पर हैं तब तक टीम सुरक्षित महसूस करती है।

सैमसन ने कहा, जब हम जोस को बल्लेबाजी करते हुए देखते हैं तो हम सभी बहुत सुरक्षित और खुश होते हैं। बटलर जैसे अनुभवी खिलाड़ियों ने टीम की अगुवाई करने का उनका काम आसान कर दिया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.