News Nation Logo

IPL 2022 : इस खिलाड़ी ने कहा, ये तो सिर्फ ट्रेलर, पिक्चर अभी बाकी है

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 13 Apr 2022, 10:16:48 PM
Devdutt Padikkal

Devdutt Padikkal (Photo Credit: File)

मुंबई:  

राजस्थान वर्तमान में चार मैचों में छह अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है और गुरुवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) का सामना करने पर अपनी प्वाइंट की स्थिति को मजबूत करने की कोशिश करेगा. इस बीच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने अपने खेल में सुधार को लेकर बड़ा बयान दिया है. पडिक्कल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मुझे लगता है कि बहुत कुछ है जिस पर हम सुधार कर सकते हैं. मुझे नहीं लगता कि हमने अभी तक अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेला है, लेकिन हम हर खेल में आगे बढ़ रहे हैं जो वास्तव में अच्छा संकेत है. उम्मीद है, हम एक टीम के रूप में खुद को सुधारना जारी रखेंगे. पडिक्कल ने कहा, हमने अभी तक अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला है.

यह भी पढ़ें : हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने छक्का (Six) लगाते ही IPL में बनाया खास रिकॉर्ड, आप भी मानेंगे सिक्सर किंग को लोहा

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ राजस्थान (Rajasthan) ने बेहतरीन खेल दिखाया था जहां जोस बटलर (jos buttler) ने एक शानदार शतक बनाया था. पडिक्कल ने कहा, जैसा कि हमने पिछली रात डीवाई पाटिल में देखा था, यह वास्तव में एक उच्च स्कोरिंग खेल था. इसलिए हम बहुत सारे रनों की उम्मीद कर सकते हैं और उम्मीद है कि हम जीत की तरफ आएंगे. 21 वर्षीय पडिक्कल का मानना है कि राजस्थान को गुजरात के पास मौजूद विभिन्न प्रकार के ऑलराउंडरों से सावधान रहना होगा, लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा कि उनकी टीम बेहतर करने पर ध्यान देगी. 14 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खेला जाएगा. 

राजस्थान रायल्स (Rajasthan Royals) की तरफ से जोस बटलर (jos buttler) और देवदत्त पडिक्कल ओपनिंग करने आ सकते हैं. पिछले मुकाबले में भी इस सलामी जोड़ी को पारी की शुरूआत करते हुए देखा गया. कप्तान संजू सैमसन बैटिंग ऑर्डर में ज्यादा छेड़छाड़ नहीं करना चाहेंगे. क्योंकि जोस बटलर अच्छी फॉर्म में इस सीजन में पहला शतक भी जमा चुके है. और ऑरेंज कैप की दौड़ में भी शामिल हैं. जोस बटलर और देवदत्त पडिक्कल दोनों ही खिलाड़ी अपनी क्लास दिखाने में माहिर हैं. पिछले मुकाबले में देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) अच्छी लय में नजर आ रहे थे. उन्होंने अपनी छोटी सी पारी में 29 रन बनाए थे. अगर गुजरात टाइटंस की टीम इन दोनों धाकड़ बल्लेबाजों को रोकने में कामयाब नहीं हो पाई तो इन्हें एक बड़े स्कोर के लिए तैयार रहना होगा. क्योंकि ये दोनों बल्लेबाज काफी तेजी से रन बटोरते हैं.

First Published : 13 Apr 2022, 10:16:48 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.