logo-image

अब पुणे में नहीं होगा पंजाब किंग्स (PBKS) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) का मैच, BCCI का बड़ा फैसला

विज्ञप्ति में आगे कहा गया है कि ऐहतियात के तौर पर दिल्ली कैपिटल्स (DC) के इन सभी संक्रमित सदस्यों को आइसोलेट करके मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रखा गया है.

Updated on: 19 Apr 2022, 04:25 PM

मुंबई:

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और पंजाब किंग्स (Punjab kings) के बीच पुणे (Pune) में खेले जाने वाला आईपीएल मैच (IPL 2022) मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम (Brabourne stadium) में स्थानांतरित कर दिया गया है. दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कैंप में पांच पॉजिटिव केस (5 corona positive case) सामने आने के बाद बीसीसीआई (BCCI) ने यह फैसला लिया है. बीसीसीआई (BCCI) ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से घोषणा की कि वह बंद वातावरण में लंबी दूरी की बस यात्रा के दौरान किसी भी अज्ञात मामले के कारण किसी भी घटना से बचने के लिए मैच के स्थान को बदला जा रहा है.

यह भी पढ़ें : IPL 2022 में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पहली हैट्रिक, एक ही ओवर में झटके 4 विकेट

बीसीसीआई (BCCI) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) के पांच सदस्यों के नाम भी सार्वजनिक किए जिन्हें कोरोना पॉजिटिव पाए गए. ये सदस्य हैं पैट्रिक फरहत - फिजियोथेरेपिस्ट (15 अप्रैल को पॉजिटिव पाया गया), चेतन कुमार- स्पोर्ट्स मसाज थेरेपिस्ट (16 अप्रैल को पॉजिटिव पाया गया), मिशेल मार्श (mitchell marsh)- खिलाड़ी (18 अप्रैल को पॉजिटिव पाया गया), डॉ. अभिजीत साल्वी- टीम डॉक्टर (18 अप्रैल को पॉजिटिव टेस्ट पाया गया) और आकाश माने- सोशल मीडिया कंटेंट टीम के सदस्य (18 अप्रैल को पॉजिटिव टेस्ट पाया गया.

सभी सदस्यों को आइसोलेट किया गया

विज्ञप्ति में आगे कहा गया है कि ऐहतियात के तौर पर दिल्ली कैपिटल्स (DC) के इन सभी संक्रमित सदस्यों को आइसोलेट करके मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रखा गया है. अब इन सभी का संक्रमित पाए जाने के छठे और सातवें दिन टेस्ट किया जाएगा. इन दोनों दिन टेस्ट में निगेटिव पाए जाने पर ही इनको दोबारा दिल्ली कैपिटल्स के बायो बबल में शिफ्ट किया जाएगा. वहीं इस फैसले के मद्देनजर पंजाब की टीम को भी पुणे नहीं भेजा गया और उनके ट्रेनिंग सेशन को मुंबई शिफ्ट किया गया.