logo-image

...तो इसलिए मुंबई इंडियंस (MI) लगातार हार रही है मैच, कोच ने बता दी असली वजह 

IPL के 15वें सीजन में मुंबई (Mumbai) की निराशाजनक शुरुआत के पीछे के कारण का खुलासा करते हुए बॉन्ड ने कहा कि संकटपूर्ण परिस्थितियों में बहुत अधिक रन देने वाली गेंदबाजी इकाई मुख्य कारणों में से एक है.

Updated on: 08 Apr 2022, 09:28 PM

मुंबई:

Bowling Coach Shane Bond : मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के इस सीजन में अब तक काफी खराब शुरुआत की है. पांच बार की चैंपियन ने टूर्नामेंट में अब तक अपने पहले तीनों मैच गंवाए हैं. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan royals) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से क्रमशः 23 रन और पांच विकेट से हार झेलने से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ अपना पहला मैच चार विकेट से गंवा दिया था. मुंबई इंडियंस (MI) के फैन भी नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर क्यों पांच बार की चैंपियन लगातार तीन मैच हार चुकी है. खैर, MI के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड (Shane Bond) ने इस बात का खुलासा किया है कि मुंबई इंडियंस क्यों लगातार तीन मैच हार चुकी है.

यह भी पढ़ें : सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को याद आई '315 नंबर'  फ्लैशबैक में पहुंचे मास्टर ब्लास्टर

IPL के 15वें सीजन में मुंबई (Mumbai) की निराशाजनक शुरुआत के पीछे के कारण का खुलासा करते हुए बॉन्ड ने कहा कि संकटपूर्ण परिस्थितियों में बहुत अधिक रन देने वाली गेंदबाजी इकाई मुख्य कारणों में से एक है, जिसके कारण मुंबई इंडियंस (MI) टूर्नामेंट की अपनी पहली जीत दर्ज करने में विफल रही है. विशेष रूप से, तीनों मैचों में मिली हार को लेकर रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने अनुभव किया है कि ऐसे क्षण थे जहां मुंबई इंडियंस मजबूत स्थिति में थे, ,लेकिन बाद चीजें हाथ से निकल गईं. बॉन्ड (Shane Bond) ने कहा, गेंदबादी एक चिंता का कारण रहा है. आप पिछले गेम को देखें. पहले दस ओवर शानदार रहे, लेकिन बाद में सबकुछ बिगड़ता चला गया. न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज ने महसूस किया कि गेंदबाजी में सुधार जरूरी है. बॉन्ड (Shane Bond ने कहा, हमें अपनी योजनाओं पर टिकने की जरूरत है.