News Nation Logo

IPL 2022: टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका, इतने महीनों तक नहीं खेल सकेंगे दीपक चाहार (Deepak Chahar) !

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, सीएसके (CSK) और बीसीसीआई (BCCI) ने खुलासा किया है कि चाहार  (Deepak chahar) 12 सप्ताह तक बाहर हो सकते हैं.

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 16 Apr 2022, 10:51:49 PM
Deepak chahar

Deepak chahar (Photo Credit: Twitter)

मुंबई:  

Deepak Chahar Injured : भारत (India )और  चेन्नई सुपर किंग्स (chennai super kings)  के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak chahar) कम से कम अगले तीन महीनों के लिए खेल से बाहर होने सकते हैं. चाहर पहले से ही आईपीएल 2022 (IPL 2022) से बाहर हो चुके हैं.  29 वर्षीय इस खिलाड़ी को फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की टी20 सीरीज के दौरान चोट लग गई थी, जिसके बाद वह फिटनेस के लिए बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में थे. इस बात की संभावना थी कि चाहार इस महीने के अंत तक वापसी करेंगे,  लेकिन इससे पहले ही उन्हें पीठ में चोट लग गई. चोटिल होने की वजह से चाहर को आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: केएल राहुल के तूफान में उड़ी मुंबई, लगातार छठवीं हार

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, सीएसके (CSK) और बीसीसीआई (BCCI) ने खुलासा किया है कि चाहार  (Deepak chahar) 12 सप्ताह तक बाहर हो सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह काफी अच्छी प्रगति होगी अगर चाहर वास्तव में अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में जगह बनाते हैं. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि एनसीए (NCA) के फिजियो ने बीसीसीआई (BCCI) और सीएसके प्रबंधन को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने उल्लेख किया है कि चाहार (Deepak Chahar) की पीठ में एल 5 इंजरी है और इसमें रिकवरी के लिए बहुत समय लगेगा. चाहार आईपीएल 2021 (IPL 2021) में चेन्नई की चौथी चैंपियनशिप (CSK Champion) जीत का एक अभिन्न हिस्सा थे, जो 8.35 की इकोनोमी रेट से 15 मैचों में 14 विकेट झटके थे.  

First Published : 16 Apr 2022, 10:49:20 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.