logo-image

पत्नी के डर से रसेल करते हैं खतरनाक बल्लेबाजी, सामने आई ये सच्चाई

क्रिकेट के मैदान पर रसेल जितने खतरनाक दिखते हैं. निजी जिंदगी में उतने ही रोमांटिक हैं. आइए जानते हैं उनके निजी जिंदगी के बारे में.

Updated on: 06 Apr 2022, 07:42 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर अपना दम दिखा रही हैं. आईपीएल के इस सीजन का 14वां मुकाबला आज मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच एमसीए स्टेडियम (MCA Stadium) में शाम साढ़े सात बजे है. केकेआर (KKR) के लिहाज से आज का मुकाबला काफी अहम है. आंद्रे रसेल (Andre Russell) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत केकेआर ने पिछले मुकाबले में पंजाब को 6 विकेट से हराया है. टीम की जीत में आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने अहम भूमिका निभाई थी. क्रिकेट के मैदान पर रसेल जितने खतरनाक दिखते हैं. निजी जिंदगी में उतने ही रोमांटिक हैं. आइए जानते हैं उनके निजी जिंदगी के बारे में. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jassym LORA Russell (@jassymloraru)

आपको बता दें कि अपनी तूफानी बल्लेबाजी से आंद्रे रसेल (Andre Russell) खतरनाक से खतरनाक गेंदबाज को भी पस्त कर देते हैं. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ रसेल ने 31 गेंदो का सामना करते हुए नाबाद 70 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी. जिसके बाद से आंद्रे रसेल एक बार फिर सुर्खियों में चल रहे हैं. जबकि दूसरी ओर रसेल की पत्नी अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022:खत्म हुई Rishabh Pant की टेंशन,DC से जुड़े ये दिग्गज खिलाड़ी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jassym LORA Russell (@jassymloraru)

आंद्रे रसेल (Andre Russell) और जेसिम लोरा (Jassym Lora) ने काफी समय तक जेट करने के बाद साल 2014 में सगाई की थी. इसके दो साल बाद साल 2016 में दोनों ने शादी की. रसेल की पत्नी जेसिम लोरा (Jassym Lora) पेशे से एक मॉडल हैं. जेसिम लोरा आंद्रे रसेल (Jassym Lora) को क्रिकेट में काफी मदद करती हैं.