logo-image

IPL 2022:खत्म हुई Rishabh Pant की टेंशन,DC से जुड़े ये दिग्गज खिलाड़ी

दिल्ली कैपिटल्स का आगला मुकाबला गुरुवार को लखनऊ से है. इस मुकाबले में टीम के दो दिग्गज खिलाड़ी जुड़ जाएंगे. जिससे टीम और मजबूत हो जाएगी. आइए जानते हैं कि कौन हैं वो खिलाड़ी.

Updated on: 06 Apr 2022, 04:22 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत शानदार हुई है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की भी शुरुआत शानदार हुई है. आईपीएल 2022 में दिल्ली की टीम दो मुकाबला खेल चुकी है. अब तक खेले दो मुकाबलों में दिल्ली की टीम एक जीतने में सफल हुई है, इसके साथ ही टीम को एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का आगला मुकाबला गुरुवार को लखनऊ से है. इस मुकाबले में टीम के दो दिग्गज खिलाड़ी जुड़ जाएंगे. जिससे टीम और मजबूत हो जाएगी. आइए जानते हैं कि कौन हैं वो खिलाड़ी. 

आईपीएल (IPL) के इस सीजन में दिल्ली की टीम से गुरुवार को होने वाले मुकाबले में दिग्गज बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) और तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्किया (Anrich Nortze) जुड़ जाएंगे. दोनों खिलाड़ियों के टीम से जुड़ने से दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) काफी मजबूत हो जाएगी. दिल्ली कैपिटल्स के लिए ये अच्छी खबर है. डेविड वार्नर के टीम से जुड़ने से दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रिषभ पंत (Rishabh Pant) की टेंशन कम होगी. 

दोनों खिलाड़ियों के टीम से जुड़ने को लेकर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के असिटेंट कोच शेन वॉटसन (Shane Watson) ने कहा कि डेविड वॉर्नर (David Warner) अब निश्चित रूप से अपनी क्वारंटीन अवधि पूरी कर चुके हैं और कल रात के मैच के लिए उपलब्ध है, जो बहुत रोमांचक होने वाला है. भारत में आने के बाद से पिछले कुछ हफ्तों में एनरिक नॉर्किया (Anrich Nortze) अविश्वसनीय रूप से अपनी चोट से रिकवरी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: MI vs KKR IPL 2022 : ये है आज की मैच की Playing 11 , MI की नजर पहली जीत पर!

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने एनरिच नॉर्किया (Anrich Nortze) को रिटेन किया है. वहीं डेविड वार्नर (David Warner) को दिल्ली की टीम ने मेगा ऑक्शन में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है.