logo-image

IPL 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स को बदलाव करने की जरूरत

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर ने कहा है कि आईपीएल-13 में अच्छा नहीं करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स को लीग के अगले सीजन से पहले थोड़े बहुत बदलाव की जरूरत है.

Updated on: 18 Nov 2020, 03:20 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम (Team India) के पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर (Ajit Agarkar) ने कहा है कि आईपीएल-13 में अच्छा नहीं करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स को लीग के अगले सीजन से पहले थोड़े बहुत बदलाव की जरूरत है. तीन बार की विजेता चेन्नई इस बार प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना सकी थी और ऐसा पहली बार हुआ था कि वह प्लेऑफ न खेली हो.

ये भी पढ़ें- LPL में खेलेगा टीम इंडिया का ये चैंपियन गेंदबाज, कैंडी टस्कर्स के साथ किया करार

अगरकर ने एक शो पर कहा मुझे लगता है कि कुछ टीमें हैं, चेन्नई को थोड़े बहुत बदलाव करने की जरूरत है. भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भी हाल ही में कहा था कि अगर 2021 सीजन के लिए बड़ी नीलामी होती है तो चेन्नई को महेंद्र सिंह धोनी को रिटेन नहीं करना चाहिए. वहीं अगरकर ने कहा कि वह अगले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स को अच्छा करते हुए देखना चाहते हैं. अगरकर का मानना है कि कोलकाता में कई मैच विनर खिलाड़ी हैं.

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज ने लिया संन्यास, धोनी की कप्तानी में किया था डेब्यू

पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर मुझे उम्मीद है कि कोलकाता अच्छा खेलेगी और निरंतरता बनाए रखेगी. मुझे लगता है कि कोलकाता में निश्चित तौर पर कई सारे मैच विनर खिलाड़ी और टी-20 विशेषज्ञ हैं. उन्हें अच्छा करना चाहिए. पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा वह अच्छी स्थिति में थे, उन्होंने बीच में कप्तान बदला, आप देख सकते थे कि टीम में कुछ ठीक नहीं था. मुझे लगता है कि ये पहले भी हुआ है. कोलकाता ने इस बार आईपीएल का अंत पांचवें स्थान पर रहते हुए किया था. उसकी टीम में आंद्रे रसेल, इयोन मोर्गन, सुनील नरेन और पैट कमिंस जैसे खिलाड़ी हैं।