logo-image

गर्लफ्रेंड से सचमुच हो गया है पृथ्वी शॉ का ब्रेकअप? इंस्टाग्राम पर बयां किया दर्द

इंजरी के चलते एक्शन से दूर चल रहे पृथ्वी शॉ ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा लिखा है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है...

Updated on: 20 Aug 2023, 11:30 AM

नई दिल्ली:

भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) दुनिया के सबसे अनलकी क्रिकेटर्स में से एक हैं. कभी खराब फॉर्म, कभी चोट, तो कभी बैन के चलते उन्होंने अब तक के अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखा है. बीते दिनों वह इंग्लैंड में वनडे-कप खेल रहे थे, जिसमें कमाल के फॉर्म में थे. मगर, वहां फील्डिंग के दौरान उन्हें चोट लगी, जिसके चलते वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए. अब Prithvi Shaw ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है...

Prithvi Shaw की इंस्टा स्टोरी वायरल

बल्लेबाज पृथ्वी शॉ मौजूदा समय में इंजरी के चलते एक्शन से दूर हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर काफी वक्त बिता रहे हैं. इस बीच उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा-”जब आप अपने जीवन में आगे बढ़ते हैं तो लोग आपकी मदद करते हैं. लेकिन जब आप अपने जीवन में नीचे आने लगते हैं तो वह आपका हाथ छोड़ देते हैं.” शॉ की इस स्टोरी को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं. असल में पिछले कुछ वक्त पहले रिपोर्ट्स सामने आईं थीं कि शॉ का उनकी गर्लफ्रेंड निधि तापड़िया से ब्रेकअप हो गया है. ऐसे में इस स्टोरी को देखकर ऐसा लग रहा है, मानो उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के स्ट्रेस को शब्दों में बयां किया है. 

ये भी पढ़ें : सबसे बदकिस्मत खिलाड़ी हैं पृथ्वी शॉ, फॉर्म के लौटते ही इस वजह से हुए टूर्नामेंट से बाहर

पृथ्वी शॉ ने 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा था. इसके बाद से उन्होंने अब तक 5 टेस्ट, 6 वनडे और 1 T20I मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश: 339, 189 रन बनाए हैं. टी-20 फॉर्मेट में वह बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे. उन्होंने लास्ट मैच जुलाई 2021 में खेला था. तब से उन्हें टीम इंडिया में वापसी का मौका नहीं मिला है. हाल ही में उन्होंने इंग्लैंड के घरेलू वनडे कप में हिस्सा लिया था, जिसमें बैक टू बैक 2 धमाकेदार शतक लगाने के साथ ही वह बाहर होने से पहले तक लीडिंग स्कोरर थे.